A
Hindi News टेक न्यूज़ Xiaomi 14 पर आया छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर, Amazon Sale में 40% तक गिर गए दाम

Xiaomi 14 पर आया छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर, Amazon Sale में 40% तक गिर गए दाम

अमेजन की Great Indian Festival 2024 Sale सेल में कई सारे स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। सेल ऑफर में शाओमी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 14 के दाम में बंपर गिरावट दर्ज हुई है। आप अभी इस स्मार्टफोन को सबसे कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

Xiaomi 14, Xiaomi 14 Discount, Xiaomi 14 Price drop, Xiaomi 14 Price Down, Xiaomi 14 Sale Offer- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो शाओमी के इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

दुनियाभर में करोड़ों लोग शाओमी का स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं। कंपनी अपने फैंस और ग्राहकों की जरूरत को समझते हुए बजट, मिडरेंज, फ्लैगशिप और प्रीमिमय हर एक सेगमेंट में धांसू स्मार्टफोन्स पेश करती है। अगर आप इस फेस्टिव सीजन शाओमी का कोई स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। शाओमी ने इस साल मार्च में Xiaomi 14 को लॉन्च किया था। अब फेस्टिव सीजन में इस स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

Xiaomi 14 एक प्रीमियम स्मार्टफोन है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स दिए गए हैं। वैसे तो Xiaomi 14 एक महंगा स्मार्टफोन है लेकिन फेस्टिव सीजन में अमेजन ने इस स्मार्टफोन में बड़ा प्राइस कट किया है।  फेस्टिव ऑफर में प्राइस कम होने के बाद इस स्मार्टफोन ने जमकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। 

Xiaomi 14 का कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर इस स्मार्टफोन दूसरे फोन से अलग बनाता है। खूबसूरत डिजाइन, टॉप नॉच कैमरा सेटअप और धांसू परफॉर्मेंस की वजह से यह स्मार्टफोन्स सेगमेंट के दूसरे फोन को कड़ी टक्कर देता है। इस स्मार्टफोन की कीमत लॉन्च के समय करीब 80 हजार रुपये थी लेकिन Amazon Great Indian Festival 2024 Sale में आप इसे 50 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

Xiaomi 14 के 512GB वेरिएंट पर बंपर ऑफ

Xiaomi 14 का 512GB वेरिएंट इस समय अमेजन पर 79,999 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन Amazon Great Indian Festival 2024 Sale  पर इसके दाम में बड़ी गिरावट आ चुकी है। अमेजन अपने ग्राहकों को इस फोन पर अभी 40% का हैवी डिस्काउंट दे रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 47,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Image Source : फाइल फोटोशाओमी के स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

अगर आप बैंक ऑफर्स का लाभ लेते हैं तो Xiaomi 14 को और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अमेजन सेलेक्टेड बैंक कार्ड्स पर 3,767 रुपये तक की छूट दे रहा है। इसके अलावा अगर आप और पैसे बचाना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। Xiaomi 14 की खरीदारी के समय आप अपने पुराने फोन को 47,999 रुपये तक की कीमत में एक्सचेंज करा सकते हैं। 

Xiaomi 14 के दमदार फीचर्स

  1. Xiaomi 14 में एल्यूमिनियम फ्रेम दिया गया है। इसमें आपको 6.36 इंच की डिस्प्ले मिलती है। 
  2. डिस्प्ले फीचर्स में आपको इसमें LTPO OLED, 120Hz, Dolby Vision, HDR10+ और 3000 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. कंपनी ने इसकी डिस्प्ले को Gorilla Glass Victus की प्रोटेक्शन दी है। 
  4. Xiaomi 14 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 
  5. इसमें आपको 16GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल सेंसर वाले तीन कैमरे दिए गए हैं। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. स्मार्टफोन में आपको 4610mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो कि 90W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Apple लॉन्च करने जा रहा है अब तक का सबसे सस्ता iPhone SE 4 मॉडल, सभी फीचर्स हुए लीक