A
Hindi News टेक न्यूज़ Amazon Sale: 10 हजार रुपये से कम में मिल रहे हैं ये धांसू Tablet, कुछ ही घंटे का बचा है मौका

Amazon Sale: 10 हजार रुपये से कम में मिल रहे हैं ये धांसू Tablet, कुछ ही घंटे का बचा है मौका

अगर आप अपने लिए एक नया टैबलेट खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो अब टेंशन की बात नहीं है। अमेजन अपने ग्राहकों लिए टॉप ब्रैंड के धांसू टैबलेट पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आ गया है। आप अमेजन की सेल में 10 हजार रुपये से कम कीमत में टैबलेट खरीद सकते हैं।

Amazon Sale, Tablet Discount Offer, Tablet Price cut, Amazon Tablet Discount, Amazon Sale Offer, Tab- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो अमेजन की सेल में आप 10 हजार रुपये से कम कीमत में भी टैबलेट खरीद सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale में इस समय इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर धमाकेदार डील ऑफर की जा रही है। अमेजन ने साल की सबसे बड़ी सेल में ऐसे ऑफर्स दिए हैं जिसने लोगों को दीवाना बना रखा है। हैवी डिस्काउंट के साथ खरीदारी के लिए लोगों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है। अगर आप अपने लिए एक टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। अमेजन टैबलेट पर ऐसा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है जिस पर विश्वास करना बेहद मुश्किल है। 

आपको बता दें कि अमेजन की इस सबसे बड़ी सेल में आप 10 हजार रुपये कम कीमत में धांसू टैबलेट खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि सेल ऑफर में इस कीमत पर आप सैमसंग, लेनोवो, नोकिया, रियलमी जैसे बड़े ब्रैंड के टैबलेट खरीद सकते हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि सेल के अब कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। ऐसे में आपके पास डिस्काउंट के साथ खरीदारी के लिए लिमिटेड टाइम है। 

आइए आपको अमेजन की Great Indian Festival Sale में टैबलेट में मिलने वाले कुछ धांसू डील्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Lenovo Tab M10 पर डिस्काउंट ऑफर

इस टैबलेट में आपको 10.1 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें आपको 4GB की रैम 64GB की स्टोरेज मिल जाती है। स्टोरेज को आप 128GB तक बढ़ा सकते हैं। एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए Dual speakers with Dolby Atmos का फीचर भी दिया गया है। परफॉर्मेंस के लिए इसमें Unisoc T610 octa core processor दिया गया है। अमेजन पर इसकी कीमत 26 हजार रुपये है लेकिन इसमें 71% पर्सेंट की छूट मिल रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy Tab A 10.1 पर डिस्काउंट ऑफर

Samsung Galaxy Tab A में आपको 10.1 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का रियर में और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट में कैमरा मिलता है। इसमें 2GB की रैम और 32GB की स्टोरेज दी गई है। आप इसकी स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। इसमें आपको 6150mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। अमेजन पर इसकी कीमत 15 हजार रुपये है लेकिन इस पर अभी 36% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 9590 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Realme Pad Mini में डिस्काउंट ऑफर

Realme Pad Mini में कंपनी ने 8.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है। इसमें आपको 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं। कंपनी ने वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया है। रियर पैनल में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। टैबलेट को पॉवर देने के लिए इसमें 6400mAh की बैटरी दी गई है। परफॉर्मेंस के लिए इसमें आपको UNISOC T616 Octa-Core प्रोसेसर मिलता है। 

Realme Pad Mini की कीमत अमेजन में 19,999 रुपये है। लेकिन, अभी सेल ऑफर में इस पर 53% का धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 9,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। बैंक और एक्सचेंज ऑफर में आप एक्स्ट्रा बचत भी कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23 या फिर Galaxy S23 FE? कौन है ज्यादा बेहतर, Sale में खरीदने से पहले कर लें कंफर्म