A
Hindi News टेक न्यूज़ सैमसंग लॉन्च करने जा रहा है Samsung Galaxy S24 FE, कम कीमत में मिलेंगे फ्लैगशिप फीचर्स

सैमसंग लॉन्च करने जा रहा है Samsung Galaxy S24 FE, कम कीमत में मिलेंगे फ्लैगशिप फीचर्स

सैमसंग अपने यूजर्स के लिए एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी जल्द ही बाजार में Samsung Galaxy 24 FE को लॉन्च कर सकती है। सैमसंग ने इस फोन को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। आइए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Samsung, Samsung Galaxy S24 FE, Samsung Galaxy S24 FE Launch, Mobile Phones, Upcoming Smartphones- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकता है बाजार में धाकड़ स्मार्टफोन।

अगर आपको सैमसंग के स्मार्टफोन्स पसंद हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग जल्द ही भारतीय बाजार में एक फ्लैगशिप फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। दरअसल सैमसंग अपनी फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S1, Galaxy S22 और Gaxaly S23 में एक सस्ता FE मॉडल लॉन्च करता रहा है। अब कंपनी दुनियाभर के अपने करोड़ों यूजर्स के लिए Galaxy S24 FE को बाजार में पेश करनी की तैयारी कर रही है। 

Samsung Galaxy 24 FE स्मार्टफोन सीरीज के बाकी स्मार्टफोन की तुलना में काफी सस्ता होगा। कीमत कम होने के बावजूद इसमें प्रीमियम स्मार्टफोन की ही तरह के फीचर्स मिलने वाले हैं। सैमसंग अपकमिंग फोन को Galaxy S23 के उत्तराधिकारी के तौर पर मार्केट में उतारेगी। 

आपको बता दें कि सैमसंग ने Samsung Galaxy 24 FE स्मार्टफोन को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है लेकिन कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं किया है। लिस्टिंग से ऐसा प्रतीत होता है कि यह एक ग्लोबल वेरिएंट होगा, लेकिन इसमें हार्डवेयर एक जैसे रह सकते हैं। कंपनी ने सपोर्ट पेज को लाइव कर दिया है इसलिए उम्मीद है कि अब जल्द ही यह लॉन्च होगा। 

Samsung Galaxy 24 FE के संभावित फीचर्स

सैमसंग यूजर्स को Samsung Galaxy 24 FE में 6.65 इंच का दमदार डिस्प्ले मिल सकता है। डिस्प्ले पैनल में ग्राहकों को 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। आउट ऑफ द बॉक्स इस स्मार्टफोन में यूजर्स को एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट मिल सकता है। अगर आप कम दाम में एक फीचर रिच स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट स्मार्टफोन हो सकता है। 

सैमसंग इस स्मार्टफोन को Exynos 2400 SoC या फिर Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 12GB तक की रैम के साथ 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। इसमें आपको  UFS 3.1 का सपोर्ट मिल सकता है। फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें AI फीचर्स के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। पॉवर की बात करें तो इसमें 4500mAh की बैटरी मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- BSNL 4G को अपने मोबाइल में कैसे सेटअप करें? इस ट्रिक से मिलेगी राकेट जैसी इंटरनेट स्पीड