A
Hindi News टेक न्यूज़ Samsung Galaxy S23 की त्योहारी सीजन में कीमत हुई धड़ाम, पूरे 50 प्रतिशत का मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Samsung Galaxy S23 की त्योहारी सीजन में कीमत हुई धड़ाम, पूरे 50 प्रतिशत का मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

सैमसंग के पॉपुलर स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 5G के दाम में एक बार फिर से बड़ी कटौती हुई है। इस त्योहारी सीजन में इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर ग्राहकों को अभी 50% तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसमें कंपनी ने दमदार ट्रिपल कैमला सेटअप दिया है। इसमें आपको रैम और स्टोरेज के भी कई ऑप्शन मिल जाते हैं।

Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23 price Cut, Samsung Galaxy S23 Discount Offer, Flipkart Discou- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के प्रीमियम फोन्स को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

Price Cut On Samsung Galaxy S23 5G:  सैमसंग का प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए बहुत बड़ी गुड न्यूज है। अगस्त का महीना चल रहा है और इस त्यौहारी सीजन में कई सारे प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 5G के दाम में एक बार फिर से बड़ी कटौती हुई है जिसके आप आप इसे अब तक के सबसे सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

त्योहारी सीजन को देखते हुए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट Samsung Galaxy S23 में एक बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। Samsung Galaxy S23 में मिल रहा डिस्काउंट ऑफर साल का सबसे बड़ा ऑफर है। अगर आप एक परफॉर्मेंस और कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह फोन सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

Samsung Galaxy S23 में आपको शानदार ट्रिपल कैमरा सेटअप, बड़ी रैम, बड़ी स्टोरेज के साथ UFS स्टोरेज का सपोर्ट, IP68 रेटिंग जैसे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। आप अभी इस फोन को 50% तक कम दाम में खरीद सकते हैं। आइए आपको बताते हैं Samsung Galaxy S23 पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में।

Samsung Galaxy S23 पर आया धमाकेदार डिस्काउंट

Samsung Galaxy S23 इस समय सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन 89,999 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन अभी ग्राहकों को इसके 128GB वाले वेरिएंट पर 50% का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 50 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस ऑफर में आप सीधे-सीधे 45,000 रुपये की बचत कर पाएंगे। 

Image Source : फाइल फोटोसैमसंग का फ्लैगशिप फोन में आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट ग्राहकों को बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इन ऑफर्स में आप पैसों की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। अगर आप Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक मिलेगा। HDFC Bank Credit And Debit Card से ईएमआई पर खरीदने से आपको 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। 

अगर फ्लिपाकर्ट के एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो आप अपने पुराने स्मार्टफोन को 42,000 रुपये तक में एक्सचेंज करा सकते हैं। हालांकि इस ऑफर में आपको कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके फोन के वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर  निर्भर करेगा। 

Samsung Galaxy S23 5G के फीचर्स

  1. Samsung Galaxy S23 को कंपनी ने साल 2023 में लॉन्च किया था। इसमें 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलती है। 
  2. इसमें Dynamic AMOLED पैनल दिया गया है जिसमें आपको 120Hz, HDR10+ और 1750 निट्स तक की ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 दिया गया है। 
  4. आउट ऑफ द बॉक्स यह फोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है लेकिन आप इसे एंड्रॉयड 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं। 
  5. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 2 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया है। 
  6. इसमें आपको 8GB तक रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। इसमें UFS 4.1 का सपोर्ट दिया गया है। 
  7. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50+10+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। 
  8. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  9. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 3900mAh की बैटरी दी गई है जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- BSNL 4G को अपने मोबाइल में कैसे सेटअप करें? इस ट्रिक से मिलेगी राकेट जैसी इंटरनेट स्पीड