A
Hindi News टेक न्यूज़ Samsung Galaxy S21 FE में आया धमाकेदार डिस्काउंट, सेल ऑफर में औंधे मुह गिरी कीमत

Samsung Galaxy S21 FE में आया धमाकेदार डिस्काउंट, सेल ऑफर में औंधे मुह गिरी कीमत

अमेजन की फेस्टिव सीजन सेल में Samsung Galaxy S21 FE 5G के दाम पूरी तरह से धड़ाम हो चुके हैं। इस स्मार्टफोन को आप इस समय 60 पर्सेंट के बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप हाई परफॉर्मेंस के साथ-साथ फोटो सेंट्रिक और मल्टी टास्किंग वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इसकी तरफ जा सकते हैं।

Samsung Galaxy S21 FE 5G, Samsung Galaxy S21 FE 5G price cut, AMazon Sale- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो अमेजन सेल में धड़ाम हुई सैमसंक के प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत।

Samsung Galaxy S21 FE price cut: अमेजन में साल की सबसे बड़ी सेल Great Indian Festival Sale 2024 का आगाज हो गया है। ऐसे में अगर आप अपने लिए कोई होम अप्लायंसेस या फिर नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वैसे तो अमेजन हर एक सेगमेंट में डिस्काउंट ऑफर दे रहा है लेकिन स्मार्टफोन्स पर इस समय सबसे ज्यादा धमाकेदार डील्स मिल रही हैं। अमेजन सेल में Samsung Galaxy S21 FE के प्राइस में बड़ी गिरावट हुई है। ऐसे में अब आप इसे अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि Samsung Galaxy S21 FE सैमसंग की एस सीरीज का एक प्रीमियम स्मार्टफोन है। कुछ साल पुराना होने के बावजूद यह स्मार्टफोन्स अपने सेगमेंट में कई सारे एंड्रॉयड फोन्स को कड़ी टक्कर देता है। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है तो आप इस स्मार्टफोन की तरफ जा सकते हैं। आपको बता दें कि अभी इस प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन को आप लॉन्च प्राइस से आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy S21 FE 5G में आपको डिस्प्ले से लेकर प्रोसेसर तक एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मिलते हैं। यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जो डेली रूटीन के कामों के साथ साथ मल्टी टास्टिंग और गेमिंग जैसे काम को बेहद आसानी से हैंडल कर लेता है। परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Snapdragon 888 5G और Exynos 2100 प्रोसेसर दिया गया है। आइए आपको इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Galaxy S21 FE 5G पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर

Galaxy S21 FE 5G इस समय अमेजन पर 74,999 रुपये पर लिस्टेड है। यह कीमत इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की है। इसमें आपको Snapdragon 888 जैसा पॉवरफुल प्रोसेसर मिलता है। फेस्टिव सीजन में इस पर अमेजन अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रहा है। इस फोन को आप इस समय फ्लैट 60 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Image Source : फाइल फोटोसैमसंग के धांसू स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ आप इसमें बैंक ऑफर्स का भी फायदा ले सकते हैं। सेलेक्ट बैंक कार्ड पर कंपनी ग्राहकों को 1500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। अगर आपका बजट कम है तो आप इस फोन को 1350 रुपये की लोवेस्ट EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy S21 FE 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy S21 FE 5G को सैमसंग ने साल 2022 में लॉन्च किया था। इसे एल्युमिनियम फ्रेम और प्लास्टिक बैक पैनल के साथ डिजाइन किया गया है। स्मार्टफोन को सेफ रखने के लिए कंपनी ने इसमें IP68 रेटिंग दिया है। Galaxy S21 FE 5G  6.4 इंच डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आपको एमोलेड पैनल मिलता है जिसमे आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G एंड्रॉयड 12 पर रन करता है जिसे आप बाद में एंड्रॉयड 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं। परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Snapdragon 888 5G दिया गया है जिससे आप आसानी से मल्टी टास्किंग कर सकते हैं। स्मार्टफोन में आपको 8GB तक की रैम के साथ 256GB तक की स्टोरेज ऑप्शन मिलती है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 12+8+12MP का कैमरा सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Vodafone Idea का सिम है तो तुरंत ले लें ये प्लान्स, 180 दिन की मिलेगी वैलिडिटी