A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio के सस्ते प्लान की तलाश हुई खत्म! 122 रुपये में यूजर्स को डेली मिलेगा 1GB डेटा

Jio के सस्ते प्लान की तलाश हुई खत्म! 122 रुपये में यूजर्स को डेली मिलेगा 1GB डेटा

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास अपने करोड़ों यूजर्स के लिए अलग अलग तरह के प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने अपने लिस्ट में एक बेहद अफोर्डेबल रिचार्ज प्लान शामिल किया है। इस सस्ते प्लान में यूजर्स को डेली 1GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जाता है।

Jio, Jio Offer, Jio New Offer, Jio Plan, Jio Cheapest Plan, Jio Recharge Offer, जियो, जियो ऑफर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं।

Jio Cheapest Recharge Plan: रिलायंस जियो भारत में टेलिकॉम सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनी है। देशभर के अधिकांश मोबाइल यूजर्स रिलायसं जियो सिम का ही इस्तेमाल करते हैं। करीब 49 करोड़ लोग अपने फोन में इस समय जियो सिम यूज कर रहे हैं। इतने बड़े यूजर बेस की सहूलियत के लिए कंपनी नए नए प्लान्स लाती रहती है। अगर आप भी महंगे प्लान्स से थक चुके हैं तो हम आपको एक धमाकेदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

रिलायंस जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं। जियो अपने स्मार्टफोन यूजर्स के साथ-साथ जियो फोन और जियो भारत फोन यूजर्स के लिए भी अलग-अलग प्लान पेश करता है। जियो ने जुलाई की शुरुआत में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की थी। इसके बाद यूजर्स लगातार सस्ते प्लान्स की तलाश कर रहे हैं। जियो की लिस्ट में एक ऐसा रिचार्ज प्लान भी है जिसमें यूजर्स को 150 रुपये कम कीमत में डेली 1GB डेटा मिलता है। 

जियो के सस्ते प्लान में डेटा का ऑफर

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह सिर्फ 122 रुपये में आता है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे परफेक्ट है जिन्हें कम दाम में पूरे महीने 1GB डेटा चाहिए। कंपनी अपने करोड़ों यूजर्स के 122 रुपये के प्लान में 28 दिन तक डेली 1GB डेटा ऑफर करती है।  इस प्लान में आपको किसी भी तरह की वॉइस कॉलिंग और फ्री SMS की सुविधा नहीं मिलती है। 

अगर आप इस रिचार्ज प्लान के फायदे सुनकर इसे लेना चाह रहे हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह रिचार्ज प्लान स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नहीं है। कंपनी ने इसे जियो फोन यूजर्स के लिए पेश किया है। जियो फोन यूजर्स के लिए 122 रुपये का यह डेटा ऐड ऑन प्लान है। 

यह भी पढ़ें- BSNL के इस प्लान ने Jio-Airtel की बढ़ाई टेंशन, 300 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज