A
Hindi News टेक न्यूज़ रेडमी का नया स्मार्टफोन मचाएगा तहलका, लॉन्च से पहले नजर आया Redmi Note 14 5G

रेडमी का नया स्मार्टफोन मचाएगा तहलका, लॉन्च से पहले नजर आया Redmi Note 14 5G

शाओमी के फैंस के लिए अच्छी खबर है। कंपनी का सबब्रैंड रेडमी जल्द ही बाजार में एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च कर सकता है। रेडमी की अपकमिंग सीरीज Redmi Note 14 5G होगी। हाल ही में अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को कुछ जगहों पर स्पॉट किया गया है। लीक्स की मानें तो ग्राहकों को इसमें कम दाम में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Redmi Note 14 5G, Redmi Note 14 5G features, Redmi Note 14 5G Specifications- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो शाओमी जल्द लॉन्च कर सकती है नई स्मार्टफोन सीरीज।

शाओमी की सब ब्रैंड रेडमी दुनियाभर में एक पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी है। रेडमी अपने फैंस के लिए बजट से लेकर फ्लैगशिप तक के स्मार्टफोन बनाती है। अगर आप रेडमी के फैंस है और एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। रेडमी पिछले काफी समय से अपनी Redmi Note 14 5G सीरीज पर काम कर रहा है। अब इस सीरीज को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है। कंपनी जल्द ही Redmi Note 14 5G सीरीज को लॉन्च कर सकती है। 

Redmi Note 14 5G को हाल ही में स्पॉट किया गया है। यह स्मार्टफोन GSMA IMEI डाटाबेस पर देखा गया है। GSMA IMEI डाटाबेस में Redmi Note 14 5G का मॉडल नंबर देखा गया है। मॉडल नंबर सामने आने के बाद यह कहा जा सकता है कि कंपनी जल्दी ही इसे बाजार में उतार सकती है। Note 14 सीरीज को लेकर पिछले काफी समय से लीक्स सामने आ रही थीं। लीक्स के मुताबिक इस सीरीज को कंपनी सितंबर के महीने में लॉन्च कर सकती है। 

स्मार्टफोन्स का होगा खास कोडनेम

Redmi Note 14 5G सीरीज की लॉन्चिंग को अभी कुछ वक्त बाकी है लेकिन इसके कई सारी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। नए स्मार्टफोन को कंपनी बेरिल, एमेथिस्ट और मैलाकाइट नाम के कोडनेम से लॉन्च कर सकती है। Redmi Note 14 Pro 5G का कोडनेम एमेथिस्ट हो सकता है। इसका इंटरनल मॉडल नंबर O16U हो सकता है। यह स्मार्टफोन मार्केट में Snapdragon 7S Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। 

कम दाम में मिलेगा दमदार कैमरा सेटअप

अपकमिंग सीरीज का बेस मॉडल Redmi Note 14 5G को IMEI डाटाबेस में मॉडल नंबर 24094RAD4G पर देखा गया है। लीक्स के मुताबिक अपकमिंग सीरीज में कंपनी फोटोग्राफी लवर्स के लिए दमदार कैमरा सेटअप दे सकती है। Redmi Note 14 5G सीरीज में फैंस को 108 मेगापिक्सल तक का कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता है। वहीं इसके सेल्फी कैमरे की बात करें इसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए कंपनी इसे 5500mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश कर सकती है जो कि 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

यह भी पढ़ें- Samsung ला रहा है नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा