A
Hindi News टेक न्यूज़ Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट के साथ आएगा Realme GT Neo 7, 100W की होगी फास्ट चार्जिंग

Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट के साथ आएगा Realme GT Neo 7, 100W की होगी फास्ट चार्जिंग

स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी अपने फैंस के लिए एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। रियलमी इस साल के अंत से पहले बाजार में Realme GT Neo 7 को लॉन्च कर सकती है। इसमें आपको धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ धांसू कैमरा सेटअप मिलने वाला है।

realme gt neo 7, realme gt neo 7 launch, realme gt neo 7 price, realme gt neo 7 specifications, Tech- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो रियलमी अपने ग्राहकों के लिए शानदार रिचार्ज प्लान।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने इस इस साल मई के महीने में Realme GT Neo 6 लॉन्च किया था। यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन था जिसमें Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर उपलब्ध कराया गया था। इस स्मार्टफोन ने फैंस को जमकर इंप्रेस किया था। अब कंपनी इसका सक्सेसर Realme GT Neo 7 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अपकमिंग फोन को लेकर अब लीक्स भी आनी शुरू हो गई हैं। 

Realme GT Neo 7 में इस बार नया प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसे कंपनी बाजार में Snapdragon 8 Gen 3 के पेश कर सकती है। इसके डिस्प्ले में आपको 1.5K रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले मिल सकता है। Realme GT Neo 7 में मिलने वाले फीचर्स का खुलासा चीन के फेमस टिप्स्टर  Smart Pikachu के द्वारा की गई है। 

Realme GT Neo 7 को लेकर आई बड़ी अपडेट

टिप्स्टर की तरफ से Realme GT Neo 7 की लॉन्चिंग को लेकर भी बड़ी जानकारी दी गई है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को कंपनी इस साल के अंत से पहले मार्केट में ला सकती है। अपकमिंग स्मार्टफोन में ग्राहकों को पुराने मॉडल की तुलना में बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। इस बार इसमें 100W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 

सैमसंग, वीवो और ओप्पो को कड़ी टक्कर देने के लिए रियलमी Realme GT Neo 7 को एग्रेसिव प्राइसिंग में लॉन्च कर सकती है। इसे कंपनी 30 हजार रुपये से लेकर 35 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में पेश कर सकती है। अगर यह स्मार्टफोन इस प्राइसिंग में आता है तो दूसरे ब्रैंड को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। इसमें आपको रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP के सेंसर होंगे।

यह भी पढ़ें- Jio का सबसे धांसू प्लान, 84 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ OTT खर्च की टेंशन हुई खत्म