A
Hindi News टेक न्यूज़ 15 अक्टूबर को आ रहा है Realme P1 Speed 5G, मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स

15 अक्टूबर को आ रहा है Realme P1 Speed 5G, मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स

रियलमी ने पिछले कुछ समय में एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन मार्केट में पेश किए हैं। अब कंपनी अपनी लिस्ट में एक नया फोन जोड़ने जा रही है। रियलमी अपने फैंस के लिए 15 अक्टूबर को Realme P1 Speed 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा।

Realme P1 Speed 5G launch date, Realme P1 Speed 5G price in India, Realme P1 Speed 5G specifications- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो रियलमी लॉन्च करने जा रहा है नया स्मार्टफोन।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी अपने फैंस के लिए जल्द ही बाजार में एक नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है। रियलमी का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme P1 Speed 5G होगा। कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्च डेट कंफर्म कर दी गई है। रियलमी इस स्मार्टफोन को 15 अक्तूबर को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगा। रियलमी अपने इस स्मार्टफोन से शाओमी, रेडमी, वीवो और ओप्पो को कड़ी टक्कर देगी। 

Realme P1 Speed 5G को रियलम मिड रेंज सेगमेंट में पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek  का प्रोसेसर और साथ में वर्चुअल रैम मिल सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले रियलमी भारतीय बाजार में P1, P1 Pro और P2 Pro को लॉन्च कर चुकी है। अब इस सीरीज में कंपनी P1 Speed को जोड़ने जा रही है। 

स्मार्टफोन में होंगे धांसू फीचर्स

Realme P1 Speed 5G की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन, लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन बाजार में 15 से 16 हजार रुपये की कीमत पर लॉन्च हो सकता है। इसमें ग्राहकों को 12GB रैम का ऑप्शन मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें 26GB तक की वर्चुअल रैम का भी विकल्प मिल सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल सकता है। 

Realme P1 Speed 5G को 6.7 इंच की एमोलेड स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें लैग फ्री परफॉर्मेंस के लिए 120hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसमें बेजल्स काफी कम हो सकते हैं इसलिए आपको व्यइंग एक्सपीरियंस बेहतरीन मिलने वाला है। स्मार्टफोन में आपको 45W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23 FE की कीमत में बड़ी गिरावट, 30 हजार से कम में खरीदने का बढ़िया मौका