A
Hindi News टेक न्यूज़ Realme P1 Speed 5G हुआ लॉन्च, कम दाम वाला दमदार स्मार्टफोन, जानें प्राइस और फीचर्स

Realme P1 Speed 5G हुआ लॉन्च, कम दाम वाला दमदार स्मार्टफोन, जानें प्राइस और फीचर्स

नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो रियलमी ने आपके लिए नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है। कंपनी का लेटेस्ट फोन Realme P1 Speed 5G है। इस फोन को रियलमी ने गेमर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। इसमें आपको कई तरह के कूलिंग सिस्टम दिए गए हैं।

realme p1 speed 5g,realme p1 speed 5g launch, realme p1 speed 5g review,realme p1 speed 5g launch re- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो रियलमी ने अपने फैंस के लिए नया स्मार्टफोन लॉन्च किया।

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का नया फोन Realme P1 Speed 5G है।  अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। लो बजट में रियलमी ने इसमें कई सारे दमदार फीचर्स दिए हैं। 

आपको बता दें कि Realme P1 Speed 5G में कंपनी ने लीडिंग स्टेनलेस स्टील वीसी कूलिंग सिस्सट दिया है। अगर आप गेमिंग करते हैं या फिर कैमरा को देर तक इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसमें हिटिंग की समस्या नहीं होगी। इसमें आपको 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। 

Realme P1 Speed 5G के फीचर्स

रियलमी ने इस स्मार्टफोन को गेमर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। इसमें आपको MediaTek Dimensity 7300 Energy चिपसेट का सपोर्ट मिलता है। इसमें जीटी गेमिंग मोड भी उपलब्ध कराया गया है जिससे गेमर्स को एक अलग एक्सपीरियंस मिलेगा। गेमिंग के दौरान किसी तरह की समस्या ना हो इसलिए इसमें 9 लेयर कूलिंग सिस्टम दिया गया है। 

रियलमी ने इसमें स्टैंडर्ड 12GB रैम का सपोर्ट दिया है लेकिन 14GB तक वर्चुअली बढ़ा सकेंगे। मतलब आपको इस स्मार्टफोन में कुल 26GB रैम का सपोर्ट मिल जाता है। वहीं इसमें आपको 256GB की स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने IP65 रेटिंग के साथ पेश किया है इसलिए यह वाटर रेजिस्टेंस स्मार्टफोन है। इसके अलावा इसमें रेन वाटर स्मार्ट टच टेक्नोलॉजी भी दी है। 

Realme P1 Speed 5G की कीमत

Realme P1 Speed 5G आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो कि सिर्फ 30 मिनट में ही 50% तक चार्ज हो जाती है। इसमें आपको 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपये से शुरू है। आप इसे 20 अक्टूबर से खरीद सकेंगे। 

यह भी पढ़ें- Apple ने भारत में लॉन्च किया iPad Mini 2024, करोड़ों फैंस का इंतजार हुआ खत्म, जानें कीमत और फीचर्स