A
Hindi News टेक न्यूज़ Realme Narzo 70 Turbo 5G की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, इस दिन भारत में दस्तक देगा धांसू गेमिंग फोन

Realme Narzo 70 Turbo 5G की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, इस दिन भारत में दस्तक देगा धांसू गेमिंग फोन

Realme Narzo 70 Turbo 5G की लॉन्च डेट आ गई है। रियलमी का यह बजट गेमिंग स्मार्टफोन जल्द भारत में उतारा जाएगा। कंपनी ने फोन के प्रोसेसर समेत कई फीचर्स भी कंफर्म कर दिए हैं। Narzo 70 सीरीज का यह फोन मिड बजट रेंज में पेश किया जा सकता है।

Realme Narzo 70 Turbo 5G- India TV Hindi Image Source : AMAZON INDIA Realme Narzo 70 Turbo 5G

Realme Narzo 70 Turbo 5G की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। रियलमी का यह गेमिंग स्मार्टफोन अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस गेमिंग स्मार्टफोन के बारे में कंपनी पिछले कुछ सप्ताह से टीज कर रही थी। यह गेमिंग स्मार्टफोन कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च हुई Realme Narzo 70 5G सीरीज का टर्बो एडिशन है। कंपनी इस सीरीज में Narzo 70 Pro और Narzo 70 5G पहले ही लॉन्च कर चुकी है। इस गेमिंग स्मार्टफोन की कीमत इन दोनों फोन के कीमत के बीच में हो सकती है।

लॉन्च डेट कंपनी ने किया कंफर्म

Realme Narzo 70 Turbo 5G की लॉन्च डेट कंपनी ने अपने आधिकारिक X हैंडल और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर कंफर्म की है। इस फोन को अगले सप्ताह 9 सितंबर को दिन के 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। रियलमी का यह फोन MediaTek Dimensity 7300 Energy प्रोसेसर के साथ आएगा। हाल हमें लॉन्च हुए Realme 13+ 5G को कंपनी ने इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। AnTuTu पर इस प्रोसेसर की परफॉर्मेंस स्कोर 7,50,000 है।

मिलेगे ये फीचर्स

रियलमी ने इस फोन के प्रोसेसर के साथ-साथ इसके कुछ अहम फीचर्स भी कंफर्म किए हैं। यह स्मार्टफोन महज 185 ग्राम वजन का होगा। साथ ही, इसकी मोटाई 7.6mm होगी। कंपनी का दावा है कि यह इस सेगमेंट का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल टोन डिजाइन देखा जा सकता है, जिसमें यैलो कलर की मोटी स्ट्रैप के साथ-साथ दोनों साइड ब्लैक कलर के पतले स्ट्रैप देखे जा सकते हैं। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन के कैमरा का डिजाइन यूनीक दिया गया है।

Realme Narzo 70 5G में 6.3 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट कर सकता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा EIS यानी इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा। फोन के बैक में एक 8MP और एक 2MP का कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है।

रियलमी अपने इस गेमिंग स्मार्टफोन को चार स्टोरेज वेरिएंट्स- 6GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - बिना इंटरनेट के भी कर सकेंगे UPI पेमेंट, बस रट लें यह सीक्रेट कोड