A
Hindi News टेक न्यूज़ Realme GT 7 Pro की लॉन्च डेट कंफर्म, Snapdragon 8 Elite चिपसेट के साथ मिलेगी IP69 की रेटिंग

Realme GT 7 Pro की लॉन्च डेट कंफर्म, Snapdragon 8 Elite चिपसेट के साथ मिलेगी IP69 की रेटिंग

रियलमी बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 7 Pro को लॉन्च करने जा रहा है। यह पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो कि Snapdragon 8 Elite प्रोसेसर के साथ दस्तक देगा। इसमें आपको IP69 की रेटिंग मिलेगी।

Realme GT 7 Pro, Realme GT 7 Pro Launch, Realme GT 7 Pro new launch, Realme GT 7 Pro Price- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो रियलमी ला रहा है पॉवरफुल स्मार्टफोन।

अगर आप रियलमी के फैंस हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रियलमी अपने करोड़ों फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है। दिग्गज कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT 7 Pro होगा। रियलमी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को भी कंफर्म कर दिया है। रियलमी इस पॉवरफुल स्मार्टफोन को अगले महीने नवंबर में लॉन्च करेगा। 

रियलमी की तरफ से Realme GT 7 Pro को लेकर एक नया टीजर भी जारी किया गया है। ब्रैंड Realme GT 7 Pro को अपने होम मार्केट के साथ साथ भारतीय बाजार में भी पेश करेगा। अगर आप एक फ्लैगशिप डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बस कुछ दिनों का इंतजार कर लेना चाहिए क्योंकि जल्द ही मार्केट में यह धांसू स्मार्टफोन दस्तक देने वाला है। 

Realme GT 7 Pro इस दिन होगा लॉन्च

Realme GT 7 Pro को लेकर जो टीजर जारी हुआ है उसके मुताबिक यह स्मार्टफोन बाजार में 4 नवंबर को लॉन्च होगा। इसका लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। भारतीय समयानुसार आप इसके लॉन्च इवेंट के स्ट्रीमिंग को सुबह 11.30 मिनट पर देख पाएंगे। 

रियलमी Realme GT 7 Pro को नवंबर के महीने में ही भारतीय बाजार में भी पेश करेगी। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Snapdragon 8 Elite चिपसेट के साथ आ सकता है। यह भारतीय बाजार में पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो क्वालकॉम के नए प्रोसेसर के साथ एंट्री करेगा। 

बड़ी बैटरी का होगा सपोर्ट

टीजर में इसके डिजाइन की भी झलक देखने को मिली है। इसके रियर पैनल में यूजर्स को राउंड शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इस बार रियलमी ने कैमरा मॉड्यूल को पिछले स्मार्टफोन्स की तुलना में थोड़ा छोटा रखा है। वहीं फ्रंट पैनल में यूजर्स को पंच होल डिस्प्ले मिलने वाली है। इसमें आपको 6500mAh की बड़ी बैटरी मिलने वाली है जिसमें 120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

Realme GT 7 Pro के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX906 + 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड  और 50 मेगापिक्सल का 3x पेरिस्कोप लेंस मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें IP69 की रेटिंग दी गई है। इससे पानी में इस्तेमाल करने पर भी इस पर कोई फर्क नहीं पडे़गा। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 15 पर रन करेगा। 

यह भी पढ़ें- Samsung की Smart Ring भारत में हुई लॉन्च, एक बार फुल चार्ज करने 6 दिन तक चलेगी, जानें कीमत और फीचर्स