A
Hindi News टेक न्यूज़ OnePlus फ्री में बदलेगा फोन का डिस्प्ले, इन यूजर्स के लिए कंपनी ने शुरू की फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट सर्विस

OnePlus फ्री में बदलेगा फोन का डिस्प्ले, इन यूजर्स के लिए कंपनी ने शुरू की फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट सर्विस

OnePlus ने फ्री में स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर पेश किया है। वनप्लस का यह ऑफर फिलहाल केवल भारतीय यूजर्स के लिए लाया गया है। यूजर्स अपने वनप्लस के फोन की स्क्रीन को फ्री में बदलवा सकेंगे।

OnePlus Nord 4- India TV Hindi Image Source : INDIA TV OnePlus Nord 4

OnePlus ने भारतीय यूजर्स के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट सर्विस शुरू की है। वनप्लस अपने कुछ स्मार्टफोन की स्क्रीन को लाइफटाइम फ्री में बदलने का ऑफर दे रहा है। यह ऑफर खास तौर पर कंपनी के उन स्मार्टफोन के लिए जिनमें ग्रीन लाइन वाली दिक्कत आ रही है। इससे पहले Samsung ने भी इस दिक्कत के लिए वन टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर किया था। ग्रीन लाइन वाली दिक्कत खास तौर पर AMOLED स्क्रीन में देखने को मिलती है।

वनप्लस के इस फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के बारे में एक X यूजर Starcommander ने सबसे पहले पोस्ट किया था। यूजर को यह बेनिफिट Red Cable Club लॉयलिटी प्रोग्राम के तहत मिला है। वनप्लस की वेबसाइट के मुताबिक, फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट वाला ऑफर 23 जुलाई 2024 से लेकर 1 अगस्त 2029 के बीच चलेगा। इस दौरान यूजर्स OnePlus 8 Pro, OnePlus 8T, OnePlus 9 और OnePlus 9R स्मार्टफोन की स्क्रीन फ्री में रिप्लेस करा सकेंगे।

OnePlus की वेबसाइट के मुताबिक, वनप्लस के इन डिवाइसेज का स्क्रीन फ्री में रिप्लेस किया जाएगा। बशर्ते कि इन डिवाइस का पहले कोई अनऑथोराइज्ड रिपेयर नहीं कराया गया हो। वनप्लस ने यह ऑफर फिलहाल Red Cable Benefits के अंदर केवल भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया है। 

Image Source : OnePlusOnePlus Screen Replacement

कैसे करें अप्लाई?

  • इसके लिए सबसे पहले OnePlus रेड केबल अकाउंट होना चाहिए। रेड केबल अकाउंट में लॉग-इन करने के बाद आप इन लिस्ट किए गए मॉडल को देख सकेंगे।
  • अगर, आपने रेड केबल अकाउंट में लॉग-इन नहीं किया है, तो आपको अपने फोन का IMEI नंबर दर्ज करना होगा।
  • फोन का IMEI नंबर आपको बॉक्स पर मिलेगा या फिर आप अपने फोन में *#06# डायल करके IMEI नंबर पता कर सकते हैं।
  • इसके बाद अपने नजदीकी सर्विस सेंटर और टाइम स्लॉट का चुनाव करें।
  • इसके बाद अपना मोबाइल नंबर दर्ज करके फॉर्म सबमिट कर दें।
  • फॉर्म सबमिट करने के बाद आपके पास अपॉइंटमेंट का कंफर्मेशन मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें - 1 अगस्त से Google Maps के लिए बदल जाएंगे नियम, सर्विस चार्ज में कंपनी ने की बडी कटौती