A
Hindi News टेक न्यूज़ OnePlus 13 के लिए नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार, इसी महीने होगा लॉन्च? जान लें सभी फीचर्स

OnePlus 13 के लिए नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार, इसी महीने होगा लॉन्च? जान लें सभी फीचर्स

OnePlus 13 इसी महीने लॉन्च हो सकता है। चीनी ब्रांड अपने इस प्रीमियम फोन को घरेलू बाजार में उतारने की तैयारी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 12 के मुकाबले इसमें कई बड़े अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं।

OnePlus 13- India TV Hindi Image Source : INDIA TV OnePlus 13 (Representative Image)

OnePlus 13 जल्द लॉन्च होने वाला है। वनप्लस फैंस को कंपनी उम्मीद से पहले यह खुशखबरी देने वाली है। साल की शुरुआत में लॉन्च हुए OnePlus 12 के मुकाबले इसके कैमरे समेत अन्य फीचर्स में अपग्रेड देखने को मिलेगा। हालांकि, कंपनी फोन के डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव नहीं करने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फ्लैगशिप फोन को इसी महीने घरेलू बाजार में पेश किया जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोन के सभी फीचर्स भी लीक हो गए हैं।

OnePlus China के प्रेसिडेंट लूइस ली ने हाल ही में कंफर्म किया है कि इस फोन को अक्टूबर 2024 में पेश किया जाएगा। हालांकि, उन्होंने फोन की लॉन्च डेट रिवील नहीं की है। वनप्लस का यह फ्लैगशिप फोन फिलहाल केवल घरेलू बाजार में ही उतारा जाएगा। भारत या अन्य ग्लोबल मार्केट में OnePlus 13 को अगले साल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। OnePlus 12 को कंपनी ने 2024 की शुरुआत में ग्लोबल मार्केट में पेश किया था। ऐसे में भारतीय यूजर्स को इस फोन के लिए अगले साल तक इंतजार करना पड़ सकता है।

OnePlus 13 के सभी फीचर्स

OnePlus Club ने अपने X हैंडस से फोन के सभी फीचर्स की डिटेल शेयर की है। वनप्लस का यह फोन 6.82 इंच के बड़े कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में 2K+ डॉल्वी विजन फीचर वाला डिस्प्ले मिलेगा, जो 1800 नीट्स तक की ब्राइटनेस और प्रो XDR फीचर को सपोर्ट करेगा। वनप्लस के इस फोन में अल्ट्रा डायनैमिक डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी सपोर्ट मिलेगा।

वनप्लस का यह पहला फोन होगा, जो 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आएगा। इसमें 100W SuperVOOC वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 50W वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 के साथ लॉन्च हो सकता है, जिसे कंपनी इसी महीने पेश करने वाली है। फोन में 16GB रैम के साथ 1TB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है।

इस फ्लैगशिप फोन के कैमरे में बड़ा अपग्रेड देखने को मिल सकता है। फोन के बैक में 50MP का मेन Sony LYT-808 कैमरा सेंसर मिलेगा, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में 50MP का अल्ट्रा वाइड और 50MP का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा, जो 3x ऑप्टिकल और 120x डिजिटल जूम को सपोर्ट करेगा। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - लॉन्च के दो महीने के बाद ही सस्ता हुआ Vivo Y28s 5G, जानें नई कीमत

Latest Tech News