A
Hindi News टेक न्यूज़ OnePlus 13 का इंतजार हुआ खत्म! जबरदस्त फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च

OnePlus 13 का इंतजार हुआ खत्म! जबरदस्त फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च

OnePlus 13 का इंतजार जल्द खत्म हो सकता है। वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में जानकारी सामने आई है। साथ ही, फोन के कुछ फीचर्स भी ऑनलाइन लीक हुए है। वनप्लस का यह फोन 6000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।

OnePlus 13 Series- India TV Hindi Image Source : INDIA TV/HARSHIT HARSH OnePlus 12 Series

OnePlus 13 का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। चीनी कंपनी अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस का यह फोन आने वाले कुछ सप्ताह में उतारा जा सकता है। इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए OnePlus 12 के अपग्रेड वर्जन की लॉन्च टाइमलाइन ऑनलाइन लीक हो गई है। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 समेत कई तगड़े फीचर्स दिए जा सकते हैं।

लीक हुई लॉन्च टाइमलाइन

OnePlus 13 की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में चीनी टिप्स्टर Digital Chat Station (DCS) ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर जानकारी शेयर की है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन को अगले महीने यानी अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। पोस्ट के मुताबिक, इस फोन को चीनी बाजार में अक्टूबर के आखिर या फिर नवंबर की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के साथ OnePlus 13R को भी लॉन्च किया जा सकता है।

मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

OnePlus 13 के फीचर्स की बात करें तो अपने मौजूदा मॉडल OnePlus 12 के मुकाबले इस फोन में कई अपग्रेड मिल सकते हैं। वनप्लस का यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। क्वालकॉम अपने इस फ्लैगशिप प्रोसेसर को इस साल अक्टूबर में Qualcomm Snapdragon Summit में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 2K LTPO OLED डिस्प्ले मिल सकता है। यही नहीं, वनप्लस का यह स्मार्टफोन अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट कर सकता है।

डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, OnePlus 13 में 50MP का Sony LYT 808 प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा। इस फोन में अल्ट्रा वाइड और टेलीफोटो कैमरा भी मिलेगा, जो 50MP के सेंसर के साथ आ सकता है। फोन में 120x डिजिटल और 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट मिल सकता है।

OnePlus 13 में 6000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है। फोन में 100W फास्ट वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा यह फोन IP69 रेटेड होगी यानी पानी और धूल-मिट्टी में यह खराब नहीं होगी। इसके अलावा वनप्लस के इस फोन का डिजाइन OnePlus 12 की तरह ही हो सकता है। फोन की फिनिशिंग में कुछ अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Redmi ने सस्ते में लॉन्च किया 5160mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला स्टाइलिश स्मार्टफोन