A
Hindi News टेक न्यूज़ Nothing Phone (2a) की कीमत हुई धड़ाम, Flipkart सेल में इतना सस्ता मिलेगा धांसू फोन

Nothing Phone (2a) की कीमत हुई धड़ाम, Flipkart सेल में इतना सस्ता मिलेगा धांसू फोन

Nothing Phone (2a) की कीमत में अब तक की सबसे बड़ी कटौती की गई है। 26 सितंबर से शुरू हो रहे Flipkart Big Billion Days Sale में नथिंग का यह धांसू फोन काफी सस्ते में मिलेगा। इसके अलावा फोन की खरीद पर कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

Nothing Phone (2a), Nothing Phone (2a) price cut- India TV Hindi Image Source : FILE Nothing Phone (2a)

Nothing Phone (2a) की कीमत में भारी कटौती की गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 26 सितंबर से शुरू होने वाले Big Billion Days Sale में फोन की कीमत हजारों रुपये कम हो गई है। इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए नथिंग का यह फोन 50MP के धांसू कैमरे, स्टाइलिश डिजाइन जैसे तगड़े फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट सेल में फोन की शुरुआती कीमत रिवील कर दी है।

Flipkart Plus मेंबर्स के लिए यह सेल 26 सितंबर रात 12 बजे से लाइव हो जाएगी। वहीं, आम यूजर्स के लिए यह सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है। इस सेल में Nothing के अलावा Google Pixel, Samsung, Apple iPhone, Xiaomi, Realme जैसे ब्रांड्स के फोन को सबसे कम प्राइस में खरीदने का मौका है। हर साल फेस्टिव सीजन सेल में फोन की कीमत में भारी कटौती की जाती है।

Image Source : FILENothing Phone (2a)

Nothing Phone (2a) को भारत में 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि, लॉन्च ऑफर के साथ यह फोन लिमिटेड टाइम के लिए 19,999 रुपये में बेचा गया था। फ्लिपकार्ट सेल में फोन की कीमत में 5,000 रुपये का प्राइस कट किया गया है। इस सेल में Phone (2a) को 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जाएगा। यह फोन 8GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट्स में आता है। इसे तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में खरीदा जा सकता है।

Nothing Phone (2a) के फीचर्स

  1. नथिंग का यह फोन 6.7 इंच के HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले LTPO यानी 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है।
  2. फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलेगा। साथ ही, यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट फीचर को भी सपोर्ट करता है।
  3. इस फोन में MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर दिया गया है।
  4. कंपनी इस फोन पर 3 साल तक का एंड्रॉइड और 4 साल तक का सिक्योरिटी अपडेट ऑफर कर रही है।
  5. Nothing Phone (2a) में 8GB/12GB रैम के साथ 128GB/256GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।
  6. इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है।
  7. फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन और 50MP का सेकेंडरी कैमरा मिलता है।
  8. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - 1 अक्टूबर से TRAI का नया नियम, Airtel, BSNL, Jio, Vi यूजर्स दें ध्यान, गलती पर भारी जुर्माना