A
Hindi News टेक न्यूज़ Nothing के क्यूट से दिखने वाले फोन की कीमत में बड़ी कटौती, Amazon में औंधे मुंह गिरे दाम

Nothing के क्यूट से दिखने वाले फोन की कीमत में बड़ी कटौती, Amazon में औंधे मुंह गिरे दाम

Nothing का स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। अमेजन की सेल ऑफर में Nothing Phone 2a के दाम में बड़ी कटौती हुई है। इसके बाद अब आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अमेजन फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर्स भी दे रहा है।

Nothing Phone 2a, Nothing Phone 2a Price cut, Nothing Phone Price cut, Nothing Phone 2a Price drop- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सेल ऑफर में नथिंग के धांसू स्मार्टफोन की कीमत हुई धड़ाम।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग ने बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है। कंपनी ने कुछ ही समय में अपने फैंस और स्मार्टफोन्स लवर्स के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अगर आप Nothing का स्मार्टफोन पसंद करते हैं और फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। दरअसल फेस्टिव सीजन में अभी Nothing Phone 2a पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप अभी इसे सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

नथिंग का नाम आते ही एक ट्रांसपैरेंट डिजाइन वाले स्मार्टफोन की झलक दिखने लगती है। मार्केट में मौजूद सभी स्मार्टफोन्स में से नथिंग के फोन्स सबसे अलग और क्यूट डिजाइन के साथ आते हैं। ग्लास ट्रांसपेरेंट डिजाइन होने से ये प्रीमियम फील देते हैं। रियर पैनल में एलईडी लाइट्स इसे एक अलग लुक देती हैं। 

Amazon लाया डिस्काउंट ऑफर

अमेजन अपने ग्राहकों को फेस्टिव सीजन सेल में स्मार्टफोन्स पर तगड़ा ऑफर दे रहा है। Nothing Phone 2a के दाम पर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने बड़ी कटौती की है। अभी आप इस प्रीमियम फोन को हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। आइए आपको ऑफर्स की पूरी जानकारी देते हैं। 

Nothing Phone 2a की कीमत में गिरावट

Nothing Phone 2a इस समय अमेजन पर 31,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। दिवाली से पहले शुरू हुई सेल में अमेजन ने Nothing Phone 2a की कीमत में हजारों रुपये की कटौती कर दी है। सेल ऑफर में अभी इस फोन पर 18% का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद आप इसे सिर्फ 26,260 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Image Source : फाइल फोटोNothing Phone 2a के दाम में बड़ी कटौती।

अमेजन ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी पर बैंक ऑफर भी दे रहा है। सेलेक्टेड बैंक कार्ड्स पर आपको 1250 रुपये तक की छूट मिल जाएगी। इसके अलावा अगर आप और बचत करना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर का फायदा ले सकते हैं। अमेजन सेल ऑफर में ग्राहकों को पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कराने पर 23,250 रुपये तक बचाने का मौका दे रहा है। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Nothing Phone 2a को इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है। 
  2. डिस्प्ले में एमोलेड पैनल, 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. कंपनी ने डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी  है। 
  4. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 
  5. नथिंग ने अपने इस स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 7200 Pro चिपसेट दिया है। 
  6. इस स्मार्टफोन में 12GB की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी है। 
  7. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+50 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। 
  8. Nothing Phone 2a में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Smartphone में 5G होने के बावजूद स्लो चल रहा है इंटरनेट, ये आसान तरीके करा देंगे मौज