A
Hindi News टेक न्यूज़ Motorola ने लॉन्च किया ThinkPhone 25 स्मार्टफोन, इसके स्मार्ट फीचर्स काम को बना देंगे आसान

Motorola ने लॉन्च किया ThinkPhone 25 स्मार्टफोन, इसके स्मार्ट फीचर्स काम को बना देंगे आसान

मोटोरोला एक के बाद एक नए स्मार्टफोन्स बाजार में उतार रही है। फेस्टिव सीजन में कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लेकर आ गई है। मोटो का लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola ThinkPhone 25 है। इसमें कंपनी ने कई सारे स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध कराए हैं जिससे आप अपने ऑफिस संबंधी काम भी बेहद आसानी से कर पाएंगे।

mobile news hindi, motorola, motorola thinkphone 25, ThinkPhone 25, ThinkPhone 25 Launched- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के नए स्मार्टफोन ने बाजार में दी दस्तक।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर तेजी से स्मार्टफोन मार्केट में वापसी कर रही है। पिछले एक साल में मोटोरोला की तरफ से एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन्स लॉन्च किए गए हैं। अब मोटोरोला की तरफ से एक नया स्मार्टफोन ThinkPhone 25 पेश कर दिया गया है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में आपको डिजाइन से लेकर फीचर्स तक में कई सारी खास चीजें मिलने वाली हैं। 

आपको बता दें कि मोटोरोला ने फिलहाल अभी ThinkPhone 25 को ग्लोबल मार्केट में पेश किया है। कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इसे भारतीय बाजार में कब तक पेश किया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च हुए मॉडल के सक्सेसर के तौर पर पेश किया है। 

ThinkPhone 25 के फीचर्स

Motorola ThinkPhone 25 एक बिजनेस फोकस्ड स्मार्टफोन है जिसमें आप अपने प्रोफेशन से संबंधित काम बेहद आसानी से कर सकेंगे। इसे कंपनी ने Think Pad स्टाइल में डिजाइन किया है। इसमें कंपनी ने 50MP का सोनी सेंसर वाला दमदार कैमरा दिया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4310mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो कि 68W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Motorola ThinkPhone 25 को मोटोरोला ने कार्बन ब्लैक कलर के साथ लॉन्च किया है। फिलहाल अभी कंपनी ने इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश किया है। इसमें आपको 6.36 इंच की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसमें एमोलेड पैनल इस्तेमाल किया गया है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 7i दिया गया है। स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

ThinkPhone 25 में मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन स्मार्ट कनेक्ट फीचर से लैस है। इसकी मदद से यूजर्स अपने फोन को पीसी से कनेक्ट करके आसानी से फाइल्स शेयर कर सकते हैं। इतना ही नहीं यह बिजनेस स्मार्टफोन आपके पीसी के लिए वेबकैम के रूप में भी काम कर सकता है। इसमें आसान ड्रैग और ड्रॉप का भी फीचर दिया गया है जो कि डेटा को ट्रांसफर करने में यूजर्स की मदद करेगा। 

यह भी पढ़ें- Oneplus Nord CE4 में सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर ने कराई मौज