A
Hindi News टेक न्यूज़ Motorola Razr 50 का इंतजार हुआ खत्म, कंपनी ने अनाउंस की इंडिया लॉन्च डेट

Motorola Razr 50 का इंतजार हुआ खत्म, कंपनी ने अनाउंस की इंडिया लॉन्च डेट

अगर आपको फ्लिप स्मार्टफोन्स पसंद हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मोटोरोला बहुत जल्द भारत में नया फ्लिप स्मार्टफोन Motorola razr 50 लेकर आ रहा है। कंपनी ने भारत के लिए Motorola razr 50 की लॉन्च डेट को अनाउंस कर दिया है। इसमें आपको दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Motorola razr 50 foldable smartphone price, Motorola razr 50 foldable smartphone review- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो मोटोराल लॉन्च करने जा रहा है धांसू फ्लिप स्मार्टफोन।

फ्लिप स्मार्टफोन Motorola razr 50 की पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही है।  आखिरकार अब इसको लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ गई है। कंपनी ने करोड़ों लोगों का इंतजार खत्म करते हुए इस फ्लिप स्मार्टफोन की इंडिया लॉन्च डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मोटोरोला का यह फ्लिप स्मार्टफोन बहुत जल्द दस्तक देने वाला है।  

मोटोरोला की तरफ से कुछ समय पहले Motorola razr 50 Ultra को पेश किया गया था। अब कंपनी अपने फैंस के लिए Motorola razr 50 लेकर आ रही है। इस स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा।  आइए आपको Motorola razr 50 के बारे में पूरी डिटेल जानकारी देते हैं। 

अगले महीने होगा लॉन्च

आपको बता दें कि मोटोरोला ने Motorola razr 50 को जून के महीने में चीन में Motorola razr 50 Ultra के साथ पेश किया था। इसमें कंपनी ने 3.6 इंच की एक्सटर्नल डिस्प्ले दी गई है। मोटोरोला की तरफ से इसके इंडिया लॉन्च का ऐलान कर दिया गया है। इसे कंपनी 9 सितंबर को लॉन्च करेगी। अगर आप इस फ्लिप स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि इसे अमेजन से खरीदा जा सकेगा। 

कंपनी ने इसके लिए अमेजन पर वेबपेज भी पब्लिश कर दिया है। वेबपेज सामने आने से इसके डिजाइन और कुछ स्पेक्स का भी खुलासा हो गया है। मोटोरोला इस स्मार्टफोन को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ मार्केट में उतारेगा। कंपनी का दावा है इसमें फैंस को सेगमेंट का सबसे बड़ा कवर डिस्प्ले मिलने वाला है। 

Motorola razr 50 के फीचर्स

Motorola razr 50 में आपको 6.9 इंच की pOLED इनर डिस्प्ले मिलेगी। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी MediaTek Dimensity 7300X प्रोसेसर दे सकती है। वहीं इसमें आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। इस फ्लिप स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा जबकि वहीं सेकंडरी सिम 13 मेगापिक्सल का होगा। इनर डिस्प्ले में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4200mAh की बैटरी मिलेगी जो की 30W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

यह भी पढ़ें- Instagram में आए 3 धमाकेदार फीचर्स, अब स्टोरी में भी कमेंट्स करने का मिलेगा ऑप्शन