A
Hindi News टेक न्यूज़ Motorola ने भारत में लॉन्च किया 50MP कैमरा वाला धांसू 5G फोन, पानी में डुबाकर भी कर सकते हैं यूज

Motorola ने भारत में लॉन्च किया 50MP कैमरा वाला धांसू 5G फोन, पानी में डुबाकर भी कर सकते हैं यूज

Motorola Edge 50 को भारत में लॉन्च किया गया है। कंपनी इस सीरीज में Edge 50 Ultra, Edge 50 Pro और Edge 50 Fusion को पहले ही भारत में लॉन्च चुकी है। मोटोरोला का यह फोन मिलिट्री ग्रेड बॉडी, IP68 रेटिंग और जबरदस्त कैमरा सेटअप के साथ आता है।

Motorola Edge 50- India TV Hindi Image Source : MOTOROLA INDIA Motorola Edge 50

Motorola ने भारत में एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। मोटोरोला का यह फोन Edge 50 के नाम से पेश किया गया है। कंपनी अब तक इस सीरीज में Motorola Edge 50 Ultra, Motorola Edge 50 Pro और Motorola Edge 50 Fusion भारतीय बाजार में उतार चुकी है। इस सीरीज का यह स्टैंडर्ड मॉडल Sony Lytia 700 प्राइमरी कैमरा, IP68 रेटिंग जैसे जबरदस्त फीचर के साथ आता है। आइए, जानते हैं मोटोरोला के इस दमदार स्मार्टफोन के बारे में...

Motorola Edge 50 की कीमत

Motorola Edge 50 को एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 256GB में लॉन्च किया गया है। मोटोरोला के इस फोन की कीमत 27,999 रुपये है। फोन की पहली सेल 8 अगस्त को दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की जाएगी। फोन की पहली सेल में यूजर्स को 2,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट मिल सकता है। मोटोरोला का यह फोन तीन कलर ऑप्शन -  Jungle Green, Pantone Peach Fuzz और Koala Grey में आता है।

धांसू डिस्प्ले

Edge 50 में कंपनी ने 6.7 इंच का 1.5K रेजलूशन वाला pOLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया है। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। साथ ही, इसके डिस्प्ले में 1,900 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और HDR10+ का सपोर्ट मिलता है। इस फोन में कंपनी ने MIL-810H मिलिट्री ग्रेड बेहद पतले बॉडी का इस्तेमाल किया है।

पानी में डूबने से नहीं होगा खराब

यही नहीं, कंपनी ने फोन के डिस्प्ले में स्मार्ट वाटर टच टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है, जिसकी वजह से आप फोन को पानी में डुबाकर भी यूज कर सकते हैं। यही नहीं, फोन IP68 रेटेड है यानी पानी में डूबने से, धूल या मिट्टी की वजह से यह खराब नहीं होगा। इसे आप एक रग्ड फोन की तरह यूज कर सकते हैं।

पावरफुल परफॉर्मेंस

मोटोरोला के इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 AE प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड कर सकते हैं। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 68W USB Type C टर्बो चार्जिंग फीचर मिलेगा। यह फोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 6E, NFC, GPS जैसे फीचर्स मिलते हैं।

जबरदस्त कैमरा फीचर

Motorola Edge 50 के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा मिलता है। इसके साथ 10MP का टेलीफोटो और 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - Realme के इस सस्ते 5G स्मार्टफोन की अचानक गिर गई कीमत, Amazon पर अब तक के सबसे कम प्राइस में हुआ लिस्ट