A
Hindi News टेक न्यूज़ 8 स्पीकर के साथ लेनोवो का नया टैबलेट हुआ लॉन्च, स्मार्टफोन के बराबर है इसकी कीमत

8 स्पीकर के साथ लेनोवो का नया टैबलेट हुआ लॉन्च, स्मार्टफोन के बराबर है इसकी कीमत

पॉपुलर कंपनी लेनोवो ने ग्लोबल मार्केट में Lenovo Tab Plus को लॉन्च कर दिया है। लेनोवो ने अपने नए टैबलेट में एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स दिए हैं। Lenovo Tab Plus की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें कंपनी की तरफ से 8 स्पीकर्स दिए गए हैं।

Lenovo, Lenovo Tab Plus, Lenovo Tab Plus Launch, Lenovo Tab Plus India Launch, Lenovo Tab Plus Featu- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो लेनोवो ने बाजार में उतारा नया टैबलेट।

लैपटॉप और डेस्कटॉप बनाने वाली दिग्गज कंपनी लेनोवो ने अपना एक और दमदार प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया है। लेनोवो की तरफ से बाजार में एक लेटेस्ट टैबलेट लॉन्च किया है। कंपनी का नया डिवाइस Lenovo Tab Plus है जिसमें कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। अगर आप वीडियो स्ट्रीमिंग करने का शौक रखते हैं तो आपको लेटेस्ट टैबलेट काफी पसंद आने वाला है। लेनोवो ने Lenovo Tab Plus में एक दो नहीं बल्कि 8 स्पीकर्स दिए हैं। 

दमदार स्पीकर के साथ 120Hz की डिस्प्ले

Lenovo Tab Plus फीचर्स के मामले में मार्केट में मौजूद ऑप्शन्स को कड़ी टक्कर देता है।  इस टैबलेट में कंपनी ने Dolby Atmos के साथ 8 दमदार स्पीकर्स दिए हैं जो एंटरटेनमेंट के दौरान आपके एक्सपीरियंस को इन हैंस करेंगे। इसके साथ ही इस टैबलेट में लेनोवो ने 11.5 इंच की 2K LCD डिस्प्ले दी है जिससे आपको शानदार वीडियो एक्सपीरियंस मिलने वाला है। 

Lenovo Tab Plus में प्रोसेसर और बैटरी

Lenovo Tab Plus में लेनोवो ने mediaTek Helio G99 चिपसेट दिया है जो आपको डेलीरूटीन के साथ साथ मल्टी टास्किंग में स्मूथ परफॉर्मेंस देने वाला है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के साथ पेश किया है। इसमें 8600mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जिससे एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप आराम से पूरा दिन इसे चला सकते हैं। अगर चार्जिंग की बात करें तो इसमें 45W की फास्ट चार्जिंग दी गई है। 

Lenovo Tab Plus की कीमत

आपको बता दें कि लेनोवो ने Lenovo Tab Plus को फिलहाल अभी ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। भारत में इसे पेश किया जाएगा या नहीं अभी कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल अभी जिस तरह से लेनोवो की फैन फॉलोइंग भारत में है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कंपनी इसे भारत में पेश कर सकती है। ग्लोबल मार्केट में कंपनी ने Lenovo Tab Plus को 289.99 डॉलर यानी करीब 24,200 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। 

यह भी पढ़ें- OPPO ने भारत में लॉन्च किया डैमेज प्रूफ स्मार्टफोन, यहां जानें OPPO A3 Pro 5G की कीमत और फीचर्स