A
Hindi News टेक न्यूज़ Lava ला रहा है आगे-पीछे दोनों तरफ डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, सैमसंग-वीवो और ओप्पो की बढ़ेगी टेंशन

Lava ला रहा है आगे-पीछे दोनों तरफ डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, सैमसंग-वीवो और ओप्पो की बढ़ेगी टेंशन

स्मार्टफोन मेकर कंपनी लावा अपने फैंस के लिए नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। लावा का अपकमिंग स्मार्टफोन Lava Agni 3 5G होगा। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात यह होगी कि इसमें आपको फ्रंट और बैक दोनों ही तरफ डिस्प्ले मिलने वाली है।

Lava Agni 3,Lava,Lava Agni 3 launch date,Lava Agni 3 price,Lava Agni 3 camera,Lava Agni 3 price in I- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो लावा लॉन्च करने जा रहा है धमाकेदार स्मार्टफोन।

स्वदेशी कंपनी लावा स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने की प्लानिंग कर रही है। कंपनी अगले कुछ दिनों में एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। लावा का अपकमिंग फोन Lava Agni 3 5G होगा। इस स्मार्टफोन में मार्केट में मौजूद दूसरे स्मार्टफोन्स से अलग डिजाइन और फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी ने Lava Agni 3 5G की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। यह स्मार्टफोन लावा का अब तक का सबसे खास फोन होने वाला है। 

आपको बता दें कि कंपनी Lava Agni 3 5G को डुअल डिस्प्ले के साथ लॉन्च करने जा रही है। इसमें आपको आगे और पीछे दोनों ही तरफ डिस्प्ले मिलने वाली है। दोनों ही डिस्प्ले में आपको एमोलेड पैनल मिल सकता है।  कंपनी के मुताबिक यह फोन डुअल डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स और प्राइस डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। 

Lava Agni 3 5G होगा स्पेशल स्मार्टफोन

Lava Agni 3 5G कई मायनों में बेहद स्पेशल स्मार्टफोन होने वाला है। इस स्मार्टफोन को कंपनी 4 अक्टूबर यानी दो दिन बाद लॉन्च करने वाली है। इसमें आपको फ्रंट और बैक में डुअल डिस्प्ले तो मिलेगा ही साथ में आपको iPhone 16 की ही तरह एक कैमरा के लिए भी एक डेडीकेटेड बटन दिया जाएगा। खास बात यह है कि फ्लिप या फिर फोल्डेबल स्मार्टफोन न होने के बाद भी इसमें आपको डुअल डिस्प्ले मिलने वाली है।

Lava Agni 3 5G की कीमत

 लॉन्च के बाद आप Lava Agni 3 5G को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद पाएंगे। अगर इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन को 30 हजार रुपये के सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। इसके फ्रंट में आपको 6.78 इंच एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले मिलेगा। इसके बैक पैनल पर आपको 1.74 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी इसे मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 SoC चिपसेट के साथ पेश कर सकती है। 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में आपको रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का हो सकता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4700mAh की बड़ी बैटरी दी दी जा सकती है जो हाई स्पीड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

यह भी पढ़ें- स्कैमर्स ने चली नई चाल! फोन से तुरंत डिलीट कर दें ये खतरनाक ऐप, लोगों को बना रहा है ठगी का शिकार