A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio Offer: 1.5GB डेटा से नहीं चल पा रहा है काम, जियो के ये दो प्लान्स डेटा की नहीं होने देंगे कमी!

Jio Offer: 1.5GB डेटा से नहीं चल पा रहा है काम, जियो के ये दो प्लान्स डेटा की नहीं होने देंगे कमी!

रिलायंस जियो के पास अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए कई तरह के शानदार प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको जियो के दो ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कम दाम में डेली 3GB तक हाई स्पीड डेटा ऑफर करते हैं।

Jio, Jio News, Recliance Jio, jio Offer, jio recharge, Tech news, Jio Plans, Jio Recharge Plans- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो के पास यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं।

49 करोड़ ग्राहकों के साथ रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो ने हाल ही में जुलाई के महीने में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की थी जिसके बाद से यूजर्स सस्ते और किफायती प्लान्स की तलाश कर रहे हैं। प्लान्स महंगे होने की वजह से कई सारे यूजर्स ने कंपनी का साथ भी छोड़ दिया। हालांकि अब एक बार जियो फिर से धमाकेदार प्लान्स ला रही है। इस कड़ी में जियो ने हाल ही में लिस्ट में कुछ शानदार प्लान्स जोड़े हैं। 

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स की सहूलिय के लिए पोर्टफोलियो को अलग अलग कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। आपको कंपनी के पास शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म और सस्ते प्लान्स से लेकर महंगे प्लान्स की लंबी लिस्ट मिल जाएगी। जियो ने कुछ ऐसे प्लान्स भी लिस्ट में शामिल किए हैं जिसमें डेटा का भरपूर फायदा मिलता है। 

अगर आप जियो यूजर हैं और एक ऐसे प्लान्स की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको इंटरनेट डेटा की अधिक सुविधा मिले तो आज की खबर आपके काम की होने वाली है। हम आपको जियो के दो ऐसे धांसू रिचार्ज प्लान्स बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 2GB से अधिक डेटा मिलता है। 

jio का 449 रुपये का प्लान

जियो की लिस्ट में 449 रुपये का प्लान मिलता है। यह प्लान जियो अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा प्लान का हिस्सा है। जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आप पूरी वैलिडिटी में किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को डेली 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। जियो इस प्लान में ग्राहकों को डेली 3GB डेटा ऑफर करता है। इसके अलावा प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio का 1199 रुपये वाला प्लान

जियो की लिस्ट में 1199 रुपये का प्लान भी मौजूद है। अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों के लिए यह प्लान भी एक बेस्ट ऑप्शन है। इस प्लान में आपको डेटा तो अधिक मिलता ही है साथ में आपको वैलिडिटी भी ज्यादा मिलती है। कंपनी अपने यूजर्स को इसमें 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। इसके साथ ही प्लान में आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और डेली 3GB डेटा मिलता है। इसमें आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। दूसरे प्लान्स की ही तरह इसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।  

यह भी पढ़ें- BSNL का बड़ा धमाका, अब 28 दिन की जगह ग्राहकों को मिलेगी 35 दिन की वैलिडिटी