A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio के इन दो सस्ते रिचार्ज ने कराई यूजर्स की मौज, OTT के लिए नहीं करना होगा खर्च

Jio के इन दो सस्ते रिचार्ज ने कराई यूजर्स की मौज, OTT के लिए नहीं करना होगा खर्च

Jio ने यूजर्स के लिए OTT वाले दो सस्ते प्लान उतारे हैं, जिनमें यूजर्स को फ्री में कई OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा यानी यूजर्स को अपने पसंदीदा मूवीज और वेबसीरीज देखने के लिए अलग से नेटफ्लिक्स का रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा।

Jio Recharge Plan, free netflix- India TV Hindi Image Source : FILE Jio Recharge Plan

Jio समेत सभी निजी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद जियो ने अपनी वेबसाइट से कई प्लान को हटा लिया है या फिर रिवाइज कर दिया है। पिछले दिनों जियो ने अपने एंटरटेनमेंट वाले कुछ प्लान को लॉन्च किया है, जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ OTT ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। रिलायंस जियो ने ऐसे ही दो सस्ते रिचार्ज प्लान उतारे हैं, जिनमें आपको OTT ऐप्स के लिए अलग से खर्च नहीं करना पड़ेगा। साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा जैसे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

Jio 1029 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को 84 दिनों तक अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इसमें यूजर्स को डेली 2GB डेटा और 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में 5G स्मार्टफोन यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ मिलता है। OTT की बात करें तो यह प्लान Amazon Prime Video Mobile Edition सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर 84 दिनों तक फ्री में पसंदीदा मूवीज और वेबसीरीज देख सकेंगे।

Image Source : FILEJio OTT Plan

Jio 1049 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो का यह रिचार्ज प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें भी यूजर्स को 84 दिनों तक अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इसमें भी यूजर्स को डेली 2GB डेटा और 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में 5G स्मार्टफोन यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ मिलता है। OTT की बात करें तो यह प्लान Sony LIV और Zee5 का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर 84 दिनों तक फ्री में अपने पसंदीदा मूवीज और वेबसीरीज देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें - बंद हो जाएंगे अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा वाले रिचार्ज? TRAI ने Airtel, Jio और Vi को दिया सुझाव