A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio का करोड़ों यूजर्स को तोहफा, चुपके से लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता अनलिमिटेड 5G प्लान

Jio का करोड़ों यूजर्स को तोहफा, चुपके से लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता अनलिमिटेड 5G प्लान

अगर आप अपने मोबाइल में रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स लिए अपनी लिस्ट में एक दमदार प्लान एड कर दिया है। जियो 999 रुपये का प्लान लेकर आया है जिसमें 90 से ज्यादा दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Jio, recharge plan, Tech news, jio recharge plan, jio new recharge plan, jio recharge plan rs 999, j- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो के दमदार प्लान में मिलेगी लंबी वैलिडिटी।

जुलाई के शुरुआती दिनों में रिचार्ज प्लान्स हाइक करने के बाद अब जियो ग्राहकों को लगातार सस्ते और किफायती प्लान्स के लिए मशक्कत करनी पड़ रही थी। लेकिन, अब जियो अपने 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए एक बड़ा तोहफा लेकर आ गया है। जियो ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए एक सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है। जियो ने अपने यूजर्स के लिए 999 रुपये का एक प्लान पेश किया है जिसमें दमदार ऑफर्स मिलते हैं। 

अगर एक ही रिचार्ज प्लान में अधिक दिनों की वैलिडिटी के साथ अधिक डेटा चाहते हैं तो आपको जियो का यह नया प्लान काफी पसंद आने वाला है। जियो अपने इस 999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों से ज्यादा दिन की वैलिडिटी आफर करता है। जियो का यह प्लान एयरटेल और वीआई की परेशानी बढ़ा सकता है। 

बार बार रिचार्ज की झंझट खत्म

आपको बता दें कि जियो का यह रिचार्ज प्लान एक डेटा पैक है। जियो इस प्लान में ग्राहकों को 98 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। आप इस प्लान से 98 दिनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। आपको किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को हर दिन 100 SMS फ्री देती है। 

जियो के इस प्लान की अगर हम डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 98 दिनों के लिए 196GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB तक हाई स्पीड डेटा का फायदा ले सकते हैं। डेली डेटा लिमिट के बाद भी आप इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे लेकिन आपको 64kbps की स्पीड मिलेगी।

Image Source : फाइल फोटोजियो की लिस्ट का दमदार रिचार्ज प्लान।

अनलिमिटेड 5G डेटा का ऑफर

आपको बता दें कि जियो का 999 रुपये का प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा की सुविधा के साथ आता है। इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G डेटा की कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे।  

जियो अपने करोड़ों यूजर्स को इस प्लान में कुछ एक्स्ट्रा फायदे भी देता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो आप जियो सिनेमा में मूवीज और वेब सीरीज का लुत्फ उठा पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन की स्लो चार्जिंग से हैं परेशान? ये आसान तरीके घर बैठे दूर कर देंगे आपकी समस्या