A
Hindi News टेक न्यूज़ jio का 84 दिन वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, महंगे प्लान्स की टेंशन हुई खत्म

jio का 84 दिन वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, महंगे प्लान्स की टेंशन हुई खत्म

रिलायंस जियो के पास रिचार्ज प्लान्स का एक लंबा चौड़ा पोर्टफोलियो मौजूद है। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए काम की खबर है। हम आपको जियो का एक ऐसा सस्ता प्लान बताने वाले हैं जिसमें आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ साथ डेटा भी ऑफर किया जाता है।

reliance Jio, Jio cheap Plan, jio Best Offer, जियो, जियो ऑफर, जियो न्यूज, जियो रिचार्ज, Jio News, Ji- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने इस साल जुलाई के महीने में अपने प्लान्स के पोर्टफोलियो में बड़ा अपडेट किया था। कंपनी ने लिस्ट से कई सारे प्लान्स को हटाया और साथ ही प्लान्स के दाम में भारी भरकम बढ़ोतरी भी की। हालांकि अब भी जियो के पास ऐसे कई सारे ऐसे प्लान्स हैं  जिनको यूजर्स जमकर पसंद कर रहे हैं। 

जियो ने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए लिस्ट में लंबी वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान्स शामिल किए हैं। जियो के पास पोर्टफोलियो में 84 दिन की वैलिडिटी वाले एक से बढ़कर प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए 84 दिन वाला प्लान काफी किफायती हो सकता है। 

Jio की लिस्ट का किफायती रिचार्ज प्लान

जियो के पोर्टफोलियो में 84 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 799 रुपये का है। इस प्लान में आपको 84 दिने के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग ऑफर की जाती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आप एक बार में ही करीब 3 महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। जियो ग्राहकों को इसमें फ्री कॉलिंग के साथ इसमें डेली 100 फ्री एसएमएस भी देता है। 

अगर इस 799 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 126GB डेटा मिलता है। इसमें आपको डेली 1.5GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे।  ध्यान रहे कि जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ नहीं आता है। इसलिए आपको इसमें फ्री 5G डेटा का लाभ नहीं मिल पाएगा। 

जियो अपने यूजर्स को दूसरे प्लान्स की तरह इसमें कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है। अगर मूवीज और वेब सीरीज देखने का शौक रखते हैं तो इसके लिए आपको फ्री में जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके अलावा आपको प्लान में जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री एक्सेस दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus 11R 5G में धमाकेदार ऑफर, दिवाली ऑफर में धड़ाम हुई कीमत