A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio के 89 और 29 रुपये वाले दो धांसू प्लान, जानें किसमें कितना है दम

Jio के 89 और 29 रुपये वाले दो धांसू प्लान, जानें किसमें कितना है दम

रिलायसं जियो के पास सभी टेलिकॉम कंपनियों की तुलना में सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए हाल ही में दो सस्ते लेकिन धमाकेदार ऑफर्स वाले प्लान लॉन्च किए हैं। अगर आप जियो यूजर हैं तो हम आपको जियो के इन सस्ते प्लान की डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं।

Jio Cheapest Recharge Plan, Jio Offer, Jio Best Plan, Jio News, Jio Rs 89 Plan, Jio Rs 29 Plan, Jio - India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 45 करोड़ से ज्यादा का यूजर बेस मौजूद है। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी समय समय पर नए नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है। जियो सिर्फ प्रीपेड या फिर पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही नहीं बल्कि ओटीटी स्ट्रीमिंग करने वाले यूजर्स का भी बखूबी ध्यान रखती है। 

अगर आप भी रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए आज की खबर काम की होने वाली है। हम आपको जियो के दो सस्ते और दमदार प्लान्स के बारे में डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं। बता दें कि जियो ने हाल ही में अपनी लिस्ट में 89 रुपये और 29 रुपये के दो प्लान्स को जोड़ा था। ये दोनों ही प्लान्स कम प्राइस में दमदार ऑफर्स देते हैं। 

आपको बता दें कि जियो की तरफ से अपने उन ग्राहकों के लिए 89 रुपये और 29 रुपये का प्लान लॉन्च किया गया है जो ओटीटी स्ट्रीमिंग करना पसंद करते हैं। यानी यह दोनों प्लान्स जियो सिनेमा प्लान्स हैं। इन दोनों ही प्लान्स में कॉलिंग या फिर एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी।  आइए आपको बताते हैं कि इन दोनों छोटे प्लान्स में कौन ज्यादा दमदार है और आपको किसे लेना बेहतर होगा। 

Jio का 29 रुपये का प्लान 

रिलायसं जियो ने ओटीटी के बढ़ते क्रेज को देखते हुए अपने यूजर्स के लिए 29 रुपये का सबसे सस्ता प्लान हाल ही में लॉन्च किया है। इस प्लान की मदद से आप सिर्फ एक डिवाइस में जियो सिनेमा का प्रीमिमय वर्जन एक्सेस कर पाएंगे। जियो अपने इस छोटे प्लान में यूजर्स को स्मार्टफोन के साथ साथ टीवी पर भी कंटेंट एक्सेस करने की सुविधा देता है। अगर आप 29 रुपये का जियो सिनेमा प्लान लेते हैं तो आप 4K रेजोल्यूशन में वीडियो स्ट्रीमिंग कर पाएंगे। 

Jio का 89 रुपये का प्लान

जियो अपने ग्राहकों के लिए 89 रुपये का प्लान भी ऑफर करता है। इस प्लान में सबसे बड़ी खास बात यह है कि आपको इसमें 4 डिवाइस को कनेक्ट करने का ऑप्शन मिलता है। यानी अगर आप जियो सिनेमा का यह प्लान लेते हैं तो अपने स्मार्टफोन के साथ साथ तीन दूसरे डिवाइस में भी जियो सिनेमा के प्रीमियम वर्जन को लॉगिन कर सकते हैं। जियो का यह प्लान 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ आप गेम ऑफ थ्रोन्स, हाउस ऑफ द ड्रैगन, वार्नर ब्रदर्स के शो समेंत कई सारे कंटेंट को देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Smartphones Launch June 2024: Honor, OnePlus जैसे तगड़े स्मार्टफोन होने जा रहे हैं लॉन्च, देखें लिस्ट