A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio का नया दिवाली ऑफर, 699 रुपये में मिलेगा फोन साथ में 123 रुपये का मंथली प्लान

Jio का नया दिवाली ऑफर, 699 रुपये में मिलेगा फोन साथ में 123 रुपये का मंथली प्लान

Reliance jio दिवाली से पहले अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक नए ऑफर ला रहा है। कंपनी ने अब ग्राहकों के लिए एक नया धमाकेदार ऑफर पेश कर दिया है। जियो अब अपने ग्राहकों को सिर्फ 699 रुपये में मोबाइल फोन खरीदने का ऑफर दे रहा है। फोन के साथ कंपनी सस्ता रिचार्ज प्लान भी ऑफर कर रही है।

jio Diwali Offer, Jio offer mobile phone, Jio Bhart 4G Phone Offer, Jio 699 Offer, jiobharat 4g phon- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया नया दिवाली ऑफर।

दिवाली से पहले फेस्टिव सीजन में रिलायंस जियो लगातार अपने ग्राहकों को सरप्राइज दे रहा है। रिलायंस जियो की तरफ से अभी हाल ही में रिचार्ज प्लान में कई तरह के गिफ्ट बेनिफिट्स का ऐलान किया गया था अब कंपनी एक और ऑफर लेकर आ गई है। रिलायंस जियो ने एक नया दिवाली ऑफर लॉन्च किया है। जियो के नए ऑफर की सबसे खास बात यह है कि कंपनी ग्राहकों को सिर्फ 699 रुपये में मोबाइल फोन खरीदने का मौका दे रही है। 

जियो के लेटेस्ट दिवाली ऑफर में सिर्फ सस्ते दाम में मोबाइल फोन ही नहीं दिया जा रहा है बल्कि ग्राहकों को मोबाइल के साथ मंथली रिचार्ज प्लान भी ऑफर किया जा रहा है। जियो के दोनों ही ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए हैं। आइए आपको इसके बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

JIO का नया दिवाली ऑफर

दिवाली को अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं। दिवाली से ठीक पहले जियो ने एक बड़ा धमाका कर दिया है। कंपनी अपने करोड़ों ग्राहकों को जियो भारत 4G फोन को सिर्फ 699 रुपये में खरीदने का बंपर ऑफर दे रही है। आपको बता दें कि अगर आप ऑफर के बाद इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

सस्ते फोन के साथ मिलेगा सस्ता रिचार्ज 

जियो भारत को 2G मुक्त करने की दिशा में कदम बढ़ाते हुए सस्ते दाम में 4G फोन ऑफर कर रहा है। अगर आप जियो भारत 4G फोन खरीदते हैं तो आपको 123 रुपये का मंथली रिचार्ज प्लान मिलेगा। इसमें आपको किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा हर महीने आपको इस प्लान में 14GB डेटा ऑफर किया जाता है। जियो का यह रिचार्ज 455 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल के साथ आता है। 

जियो भारत 4G फीचर फोन कई सारे फीचर के साथ आता है। इस फोन में क्यूआर कोड को स्कैन करने का फीचर दिया गया है। इसकी मदद से आप ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं। इसके अलावा आपको इसमें ग्रुप चैट, वीडियो शेयरिंग, फोटो और मेसेजिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसमें आपको 2.8 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें आपको 3.5mm का आडियो जैक दिया गया है। इसके अलावा फोन में टार्च, एफएम रेडियो, कैमरा जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 को खरीदकर क्यों माथा पकड़ रहे हैं यूजर्स? अब आ गई एक और बड़ी परेशानी