A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio के करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत, 365 दिन तक अब रिचार्ज की 'नो टेंशन'

Jio के करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत, 365 दिन तक अब रिचार्ज की 'नो टेंशन'

Reliance Jio के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। जियो की लिस्ट में सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मिलते हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा शानदार प्लान बताने जा रहे हैं जो आपको पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है।

Jio, Reliance jio, jio Offer, Jio Annual Plan, Jio Best Plan, Jio News, Jio cheapest Annual Plan, जि- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो अपने ग्राहकों के लिए लाया धांसू रिचार्ज प्लान।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। भले ही जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी कर दी हो लेकिन कंपनी के पास अब भी सबसे ज्यादा 49 करोड़ यूजर्स मौजूद हैं। जियो अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर अपने पोर्टफोलियो को अपग्रेड करता रहता है। कंपनी ने अपनी लिस्ट में सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स को जोड़ रखा है। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके काम की होने वाली है क्योकि जियो ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लेकर आया है। 

जियो के पास ऐसे यूजर्स की भी भरमार है जो मंथली प्लान की जगह लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स को पसंद करते हैं। लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स का एक बड़ा फायदा यह है कि आपको न तो रिचार्ज खत्म होने की टेंशन होती है और न ही डेटा खत्म होने की टेंशन होती है। जियो ने अपनी लिस्ट में ऐसा प्लान शामिल किया है जो आपको पूरे साल के लिए रिचार्ज की टेंशन से फ्री कर देता है। 

जियो की लिस्ट का सबसे धमाकेदार प्लान

रिलायंस जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह कंपनी का 3599 रुपये का प्लान है। इस प्लान को लेकर आप पूरे साल के लिए एक बार में ही रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। अगर इस रिचार्ज प्लान के फायदे की बात करें तो इसमें आपको 365 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। मतलब आप पूरे साल बिना किसी टेंशन के किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड बातें कर सकते हैं। आपको एसटीडी कॉल्स के लिए कुछ भी एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना पड़ेगा। 

Image Source : फाइल फोटोजियो की लिस्ट का तगड़ा एनुअल प्लान।

ढेर सारा मिलेगा इंटरनेट डेटा

जियो के इस प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको पूरे साल के लिए 912GB से अधिक डेटा मिलता है। मतलब कंपनी का यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे ज्यादा किफायती और फायदेमंद रहने वाला है जिन्हें कम दाम में अधिक डेटा चाहिए। आप हर दिन 2.5GB तक हर दिन हाईस्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि इस प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। मतलब अगर आपका डेटा खत्म हो जाता है तो आप फ्री एसएमएस के जरिए चैटिंग कर सकते हैं। यूजर्स को कंपनी कुछ अतिरिक्त फायदे भी देती है जिसमें जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। जियो सिनेमा के अलावा आपको इसमें जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें-  10 मिनट में घर पहुंचेगा iPhone 16, इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिलेंगे कई धांसू ऑफर्स