A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio करोड़ों यूजर्स के लिए लाया खास ऑफर, इन 3 प्लान्स में मिलेगी 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

Jio करोड़ों यूजर्स के लिए लाया खास ऑफर, इन 3 प्लान्स में मिलेगी 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान्स ऑफर करती रहती है। लेकिन, इस बार कंपनी अपने फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। जियो यूजर्स को 3 प्लान्स में 15 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है।

Jio, Jio Recharge Pln, Jio Offer, Jio Fiber, Jio Fiber Offer, Jio OTT offer, Telecom News, Jio Bet P- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो अपने ग्राहकों के लिए लाया शानदार ऑफर।

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए प्रीपेड, पोस्टपेड के साथ-साथ ब्रॉडबैंड की सर्विस भी देता है। जियो अपनी जियो फाइबर में ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर देता है। अगर आप किफायती कीमत में अधिक इंटरनेट डेटा और ओटीटी स्ट्रीमिंग की सुविधा चाहते हैं तो आप जियो फाइबर की तरफ जा सकते हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें कंपनी आपको 15 दिनों की फ्री सर्विस ऑफर करती है।   

Jio Fiber का 699 रुपये का 

जियो के पास फाइबर ब्रॉडबैंड में ग्राहकों के लिए 699 रुपये का एक दमदार रिचार्ज प्लान हैं। यह रिचार्ज प्लान एक सेमि एनुअल प्लान है जिसमें ग्राहकों को 180 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस रिचार्ज प्लान के लिए आपको कुल 4194 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अगर आपको अधिक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो यह प्लान काफी पसंद आएगा। इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है। इस प्लान में 100Mbps की स्पीड मिलती है। आपको इसमें फ्री कॉलिंग की भी सर्विस मिलती है। ध्यान रहे कि आपको सब्सक्रिप्शन के लिए GST भी देना पड़ेगा। 

Jio Fiber का 999 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के 699 रुपये वाले प्लान की ही तरह इस प्लान में ग्राहकों को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के लिए आपको 5994 रुपये के साथ जीएसटी देना होगा। इस ब्रॉडबैंड प्लान में भी कंपनी ग्राहकों को 15 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है। अगर अपने ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए इस प्लान को चुनते हैं तो इसमें आपको 150Mbps की हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलती है। जियो ग्राहकों को इसमे फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ 800 से ज्यादा टीवी चैनल्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इसके अलावा आपको इसमें इसमें पॉपुलर ओटीटी ऐप्स अमेजन प्राइम लाइट, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियो सिनेमा, जी5, सोनी लिव का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

Jio Fiber का 1499 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के इस प्लान में ग्राहकों को 6 महीने के लिए वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के लिए आपको कुल 8994 रुपये के साथ जीएसटी भी देना पड़ेगा। पहले बताए गए दोनों प्लान्स की ही तरह इस प्लान में भी आपको 15 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है। अगर जियो फाइबर के इस प्लान के फायदे की बात करें तो सबसे बड़ा फायदा इंटरनेट कनेक्टिविटी का है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 300Mbps की स्पीड ऑफर करती है। इसमें आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। 1499 रुपये का यह प्लान आपको 800 से ज्यादा टीवी चैनल्स का फ्री एक्सेस देता है। इसमें भी आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम लाइट, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव और जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus ला रहा है फोल्डेबल फोन का Apex Edition, जानें इसमें क्या कुछ होगा खास