A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio का 98 दिन तक चलने वाला सस्ता प्लान, करोड़ों यूजर्स की परेशानी हुई खत्म

Jio का 98 दिन तक चलने वाला सस्ता प्लान, करोड़ों यूजर्स की परेशानी हुई खत्म

रिलायसं जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो अपने ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा रिचार्ज प्लान भी मौजूद है जिसमें आपको एक साथ लगभग 100 दिन के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं।

Jio, Jio Plan, Jio Offer, Jio 98 days Validity, Jio Cheapest Plan, Telecom News, Recharge News- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के अलग-अलग रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा यूजर्स हैं। देशभर में करीब 49 करोड़ से ज्यादा लोग कंपनी की सर्विस का इस्तेमाल करते हैं। ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जियो ने अपने पोर्टफोलियो को कई पार्ट में डिवाइड कर रखा है। आज हम आपको जियो का एक सबसे सस्ता और किफायती प्लान बताने जा रहे हैं। 

जियो की लिस्ट में आपको अलग-अलग डेटा यूजर के लिए अलग अलग प्लान्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं आपको लिस्ट में एंटरटेनमेंट प्लान, ट्रू 5G अनलिमिटेड प्लान, एनुअल प्लान्स, डाटा बूस्टर प्लान मिल जाते हैं। जियो के लाखों ऐसे यूजर्स भी हैं जो लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स भी पसंद करते हैं। इसलिए पोर्टफोलियों में कुछ ऐसे प्लान्स भी मौजूद हैं जिसमें एक साथ करीब 100 दिन, 336 दिन और 365 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। 

Jio की लिस्ट का धांसू रिचार्ज प्लान

आपको बता दें कि जियो अपने ग्राहकों के लिए 999 रुपये का एक शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आया है। अगर आप एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आपक लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस प्लान के साथ रिलायंस जियो ग्राहकों को 98 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। आप एक बार में ही बार-बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। 

Image Source : फाइल फोटोजियो की लिस्ट का सस्ता और धमाकेदार रिचार्ज प्लान।

कंपनी यूजर्स को 98 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क में अनलिमटिडे कॉलिंग ऑफर करती है। आप लोकल और एसटीडी दोनों ही नेटवर्क में फ्री होकर जितनी चाहें बातें करें। फ्री कॉलिंग के साथ आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

यूजर्स को मिलेगा भरपूर डेटा

जियो के इस प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 98 दिन के लिए 198GB डेटा मिलता है। आप बिना किसी टेंशन के डेली 2GB तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा का हिस्सा है इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। 

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो जियो इसमें आपको फ्री ओटीटी ऐप के एक्सेस की भी सुविधा देता है। इस प्लान के साथ आपको फ्री में जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL 5G का ट्रायल हुआ शुरू, टेलिकॉम सेक्टर में सरकारी कंपनी करेगी बड़ा धमाका