A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio ने BSNL को दिया जोर का झटका, 98 वाले रिचार्ज प्लान ने जीत लिया ग्राहकों का दिल

Jio ने BSNL को दिया जोर का झटका, 98 वाले रिचार्ज प्लान ने जीत लिया ग्राहकों का दिल

रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों का दिल जीत लिया है। जियो की लिस्ट में मौजूद एक प्लान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है। दरअसल अब जियो एक सस्ते प्लान में लगभग 100 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। इसके साथ ही आपको डेटा और फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

Jio Jio Recharge, Jio Plan, Jio Offer, Jio Best Plan, Jio Recharge Plan, Jio Prepaid Plan, Jio News- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में कई सारे शानदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो का सिम देशभर में करीब 49 करोड़ लोग इस्तेमाल करते हैं। हाई स्पीड कनेक्टिविटी और शानदार ऑफर्स के दम पर जियो के पास टेलीकॉम सेक्टर में सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। रिचार्ज प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी की वजह से जियो के कुछ यूजर्स जरूर नाराज हुए लेकिन अब कंपनी ने एक बार फिर से ग्राहकों का दिल जीत लिया है। दरअसल जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जो इस समय जमकर धूम मचा रहा है। 

जियो ने जब से रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ाई हैं तब से यूजर्स सस्ते प्लान्स की तलाश कर रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए जियो ने अपनी लिस्ट में कई सारे लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स को जोड़ा है। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आप करीब 100 दिनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। 

जियो के प्लान की मची धूम

जियो के पास अपने यूजर्स के लिए 98 दिनों की लंबी वैलिडिटी वाला धमाकेदार रिचार्ज प्लान है। अगर आप 999 रुपये से अपना जियो नंबर रिचार्ज करते हैं तो आप 98 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। जियो अपने यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ दूसरे प्लान्स की तरह इसमें भी डेली 100 फ्री एसएमएस देती है। 

जियो का यह रिचार्ज प्लान यूजर्स को डेटा भी अच्छी खासी मात्रा में देता है। इस प्लान में आपको डेली 2GB डेटा मिलता है मतलब आप 98 दिन में कुल 196GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे ज्यादा किफायती है जिन्हें अधिक डेटा चाहिए। 

अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा

अगर आप को डेली डेटा लिमिट से काम नहीं चल रहा है तो आप इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा भी एक्सेस कर सकते हैं क्योंकि इसमें आपको अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा का ऑफर दिया जाता है। हालांकि आपको यह फायदा तभी मिलेगा जब आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी होगी। जियो अपने ग्राहकों को इसमें जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है जिससे आप फ्री में लेटेस्ट मूवीज और टीवी शो देख सकते हैं। इसके अलावा आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में पुरानी चैट सर्च करना हो जाएगा आसान, जल्द आने वाला नया फिल्टर