A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio का 84 दिन चलने वाला सबसे सस्ता प्लान, Free डेटा के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Jio का 84 दिन चलने वाला सबसे सस्ता प्लान, Free डेटा के साथ मिलेगा बहुत कुछ

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो आपको हम ऐसे ही किफायती प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। जियो एक ऐसा प्लान ऑफर करता है जिसमें कम दाम में लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री ओटीटी का एक्सेस मिलता है।

Jio, Jio Offer, Jio recharge, Jio Best Pla, Jio News, jio Best Offer, Recharge Plan, Rechare Offer- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में कई सारे दमदार प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो ने जुलाई की शुरुआत में अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए थे। ऐसे में यूजर्स सस्ते और किफायती पैक की तलाश कर रहे हैं। देशभर में जियो का सिम 48 करोड़ से ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अपने यूजर्स के लिए कंपनी तरह तरह के रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। आज हम आपको जियो का एक सस्ता दमदार किफायती प्लान बताने जा रहे हैं। 

जियो के पास लिस्ट में शॉर्ट-टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। जियो के 84 दिन वैलिडिटी वाले स्लान्स की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हम आपको जि प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आपको इतने ही दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो का यह प्लान आपको एक बार में रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है। 

Jio की लिस्ट की दमदार रिचार्ज प्लान

अगर आप बार बार अपने नंबर पर रिचार्ज कर करा परेशान हो चुके हैं तो आप जियो के 1029 रुपये की कीमत वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ कई सारे ऑफर्स मिलते हैं। आप इसमें पूरी वैलिडिटी तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटे कॉलिंग कर सकते हैं। 

जियो का यह 1029 रुपये वाला प्लान डेटा के लिहाज से भी काफी अच्छा ऑप्शन है। इस प्लान में आपको कुल 168GB डेटा मिल जाता है। इस तरह से आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट चॉइस है जिन्हें डेटा अधिक चाहिए। जियो का यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड ट्रूल 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस कर सकते हैं। 

OTT स्ट्रीमिंग करने वालों की मौज

इस रिचार्ज प्लान के दूसरे फायदे की बात करें तो इसमें हर दिन आपको 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इसके लिए अलावा अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो आपको इस प्लान के साथ में 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस तरह यह रिचार्ज प्लान आपके ओटीटी पर खर्च होने वाले पैसे की भी बचत करता है। इसके लिए वाला जियो अपने करोड़ों यूजर्स को इसमें जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी एक्सेस देता है। 

यह भी पढ़ें- Amazon पर आ रही है तगड़े डिस्काउंट वाली सेल, Great Freedom Festival Sale का हुआ ऐलान