A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio के इस 84 दिन वाले रिचार्ज ने यूजर्स की कराई मौज, इंटरनेट चलाने के लिए मिल रहा 252GB डेटा

Jio के इस 84 दिन वाले रिचार्ज ने यूजर्स की कराई मौज, इंटरनेट चलाने के लिए मिल रहा 252GB डेटा

Jio ने अपने 49 करोड़ से ज्यादा यूजर्स की एक बार फिर से मौज करा दी है। कंपनी सस्ते में 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर कर रही है, जिसमें यूजर्स को 252GB डेटा का भी लाभ मिलता है।

Jio 84 days recharge plan- India TV Hindi Image Source : FILE Jio 84 days recharge plan

Jio के पास अपने करोड़ों यूजर्स के लिए 84 दिनों वाला एक और सस्ता प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ इंटरनेट चलाने के लिए अनलिमिटेड डेटा भी दिया जा रहा है। साथ ही, कंपनी अपने इस प्लान के साथ अपने कंप्लीमेंटरी ऐप्स का भी एक्सेस दे रही है। जियो ने जुलाई में प्राइस रिवाइज करने के बाद अपने इस रिचार्ज प्लान को उतारा है। इसके अलावा जियो के पास कई और भी रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ अच्छे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

84 दिन वाला रिचार्ज

Jio का यह रिचार्ज प्लान 1199 रुपये में आता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 3GB हाई स्पीड डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का लाभ मिलता है। 84 दिन की वैलिडिटी वाले इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही, यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग की भी सुविधा दी जा रही है। 4G स्मार्टफोन यूजर्स को इस प्लान में कुल 252GB डेटा का लाभ मिलेगा।

Image Source : FILEJio 84 days recharge plan

जियो अपने इस प्लान के साथ Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है। इसके अलावा कंपनी डेली 3GB डेटा वाले दो और रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी के पास 449 रुपये और 1799 रुपये वाले रिचार्ज प्लान हैं। 449 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। यह रिचार्ज प्लान भी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री SMS के साथ आता है। इसमें 4G यूजर्स को कुल 84GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है।

इस प्लान में फ्री मिलेगा Netflix

1799 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें भी यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 84 दिनों के लिए Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। जियो के इस प्लान में इसके अलावा सभी बेनिफिट्स 1199 रुपये वाले प्लान की तरह ही हैं। यूजर्स को 84 दिनों के लिए डेली 3GB डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें - Motorola ने फिर किया कमाल, सस्ते में लॉन्च किया धांसू फोन, पानी में डूबाने से भी नहीं होगा खराब