A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio का 2-in-1 ऑफर, एक प्लान में चलेंगे दो TV, फ्री में मिलेंगे 13 OTT ऐप्स समेत 800 से ज्यादा चैनल

Jio का 2-in-1 ऑफर, एक प्लान में चलेंगे दो TV, फ्री में मिलेंगे 13 OTT ऐप्स समेत 800 से ज्यादा चैनल

Jio 2-in-1 Offer: जियो ने अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर पेश किया है, जिसमें यूजर्स को एक ही कनेक्शन पर दो TV में 800 से ज्यादा टीवी चैनल और 13 से ज्यादा OTT ऐप्स का एक्सेस मिलेगा।

Jio 2-in-1 Offer- India TV Hindi Image Source : FILE Jio 2-in-1 Offer

Jio ने यूजर्स के लिए नया 2-in-1 ऑफर पेश किया है। जियो का यह ऑफर AirFiber ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है। यूजर्स अब एक जियो एयरफाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ JioTV+ को दो TV में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को न तो अतिरिक्त पैसा देना होगा और न ही अतिरिक्त सेट-टॉप बॉक्स लगाने की जरूरत होगी। जियो के इस ऑफर का लाभ खास तौर पर उन यूजर्स को होगा, जिनके एक ही घर में दो TV लगे हैं। यही नहीं, यूजर्स इस ऑफर के तहत 800 से ज्यादा टीवी चैनल और 13 से ज्यादा OTT ऐप्स को फ्री में एक्सेस कर पाएंगे।

Jio 2-in-1 ऑफर

जियो का यह ऑफर JioAirFiber के नए और पुराने दोनों यूजर्स के लिए है। इस ऑफर के तहत यूजर्स अपने स्मार्ट टीवी में JioTV+ ऐप को इंस्टॉल करके फ्री में 800 से ज्यादा डिजिटल TV चैनल एक्सेस कर सकेंगे। इसके अलावा SonyLIV, Disney+ Hotstar, Zee5 समेत 13 से ज्यादा OTT ऐप्स को भी एक्सेस कर सकते हैं। Jio AirFiber कनेक्शन लेने वाले यूजर्स को यह नया 2-in-1 ऑफर का लाभ मिलेगा। हालांकि, इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्तें रखी हैं।

JioAirFiber के सभी प्लान के साथ इस 2-in-1 ऑफर का लाभ लिया जा सकता है। JioAirFiber के 599 रुपये, 899 रुपये या इससे ऊपर के प्लान में यूजर्स को यह फायदा मिलेगा। इसके अलावा प्रीपेड यूजर्स को 999 रुपये और इससे ऊपर के प्लान में इस ऑफर का लाभ मिल सकेगा।

दो टीवी में कैसे चलाएं JioTV+

  1. इसके लिए स्मार्ट टीवी में JioTV+ ऐप इंस्टॉल करें।
  2. इसके बाद ऐप में JioFiber या JioAirFiber पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से ऐप में लॉग-इन करें।
  3. मोबाइल पर आने वाले OTP को दर्ज करें।
  4. दोनों TV पर यही प्रक्रिया दोहराएं।
  5. इस तरह से आप दो टीवी में 800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल का लाभ ले सकते हैं।
  6. OTT ऐप्स का लाभ लेने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्ट टीवी में OTT ऐप को इंस्टॉल करना होगा।
  7. इसके बाद Jio AirFiber कनेक्शन वाले रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से लॉग इन करें और फ्री में इसका लाभ लें।

यह भी पढ़ें - Oppo ने भारत में चुपके से लॉन्च किया 32MP सेल्फी कैमरा वाला फोन, मिलेंगे धांसू फीचर्स