A
Hindi News टेक न्यूज़ Jammu Kashmir-Haryana Election Result: इन सोशल मीडिया ऐप्स पर भी होगी चुनाव नतीजों की लाइव स्ट्रीमिंग

Jammu Kashmir-Haryana Election Result: इन सोशल मीडिया ऐप्स पर भी होगी चुनाव नतीजों की लाइव स्ट्रीमिंग

jammu kashmir और Haryana के चुनावी नतीजों का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। दोनों ही राज्यों के चुनावी नतीजे कल यानी 8 अक्टूबर को आने वाले हैं। अगर आप घर से बाहर हैं और टीवी पर चुनावी नतीजों को लाइव नहीं देख सकते हैं तो बता दें कि दोनों ही राज्यों के रिजल्ट की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ आप सोशल मीडिया पर भी उठा सकते है।

haryana assembly election result 2024, Chunav Result, Haryana Chunav Result, haryana election result- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो दोनों ही राज्यों के चुनाव नतीजों की ओटीटी ऐप पर भी लाइव स्ट्रीमिंग होगी।

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव नतीजों का देशभर के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही राज्यों में 90 विधानसभा सीटों में मतदान होने के बाद अब कल यानी 8 अक्टूबर को नतीजे सामने आएंगे। इंडिया टीवी दोनों ही राज्यों के चुनाव नतीजों की पल-पल खबर को आप तक पहुंचता रहेगा। आप घर बैठ कर आराम से इंडिया टीवी पर चुनाव नतीजों की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। हालांकि अगर आप अगर घर पर टीवी पर लाइव स्ट्रीमिंग नहीं देख सकते तो अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। 

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर और हरियाणा के चुनाव रिजल्ट की लाइव स्ट्रीमिंग इंडिया टीवी और वेबसाइट पर सुबह 8 बजे से होगी। लेकिन, अगर आप किसी वजह से टीवी नहीं देख पा रहे हैं तो आपके पास दूसरे कई ऑप्शन भी होंगे। दोनों ही राज्यों के चुनाव नतीजों की लाइव स्ट्रीमिंग को आप सोशल मीडिया पर भी देख पाएंगे। 

सोशल मीडिया पर मिलेगा रियल टाइम अपडेट्स

अगर आप किसी वजह से घर से बाहर हैं और टीवी नहीं देख सकते तो आपको पेरशान होने की जरूरत नही हैं। हरियाणा और जम्मू कश्मीर के चुनाव नतीजों की लाइव स्ट्रीमिंक को आप इंडिया टीवी के अलग अलग सोशल मीडिया ऐप्स पर देख पाएंगे। आप हमारे फेसबुक, यूट्यूब पेज पर लाइव जाकर चुनाव नतीजों की ताजा अपडेट्स ले सकते हैं। इसके अलावा आप इंडिया टीवी के इंस्टाग्राम, वॉट्सऐप और थ्रेड्स जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी चुनावों के रियल टाइम अपडेट्स पा सकते हैं। 

लाइव नतेजी देखने के लिए इन लिक्स पर क्लिक करें

LIVE TV - https://www.indiatv.in/livetv
FB - https://www.facebook.com/indiatvnews/
X - https://twitter.com/indiatvnews
Insta - https://www.instagram.com/indiatvnews
you Tube - https://www.youtube.com/@IndiaTV 
Whats APP - https://whatsapp.com/channel/0029Va4Uxn6LCoX6Zou7qa2k
Threads - https://www.threads.net/@indiatvnews

यह भी पढ़ें- Nothing के क्यूट से दिखने वाले फोन की कीमत में बड़ी कटौती, Amazon में औंधे मुंह गिरे दाम