A
Hindi News टेक न्यूज़ iQOO का नया स्मार्टफोन बाजार में मचाएगा तहलका, OPPO, Vivo और सैमसंग को मिलेगी कड़ी टक्कर

iQOO का नया स्मार्टफोन बाजार में मचाएगा तहलका, OPPO, Vivo और सैमसंग को मिलेगी कड़ी टक्कर

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू बहुत जल्द मार्केट में एक नया स्मार्टफोन पेश कर सकी है। कंपनी का अपकमिंग फोन iQOO Z9 Pro होगा। इस फोन में आपको कम कीमत में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

iqoo z9 pro, iqoo z9 pro offer, iqoo z9 pro launch date, iqoo z9 pro india launch- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो मार्केट में दस्तक देने वाला दमदार स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू ने हाल ही में बाजार में दो तगड़े स्मार्टफोन - iQOO Z9 Lite और iQOO Z9 को लॉन्च को लॉन्च किया है। अब कंपनी अपने फैंस और ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉने जा रही है। आईक्यू का अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO Z9 Pro होगा। यह स्मार्टफोन वीवो, ओप्पो और सैमसंग के मिड रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा। 

आईक्यू की तरफ से iQOO Z9 Pro की लॉन्चिंग को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है लेकिन यह स्मार्टफोन BIS वेबसाइट यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर स्पॉट किया गया है। BIS लिस्टिंग से यह कंफर्म हो गया है कि कंपनी जल्द ही इसे बाजार में पेश कर सकती है।

बड़ी रैम के साथ मिलेगी बड़ी स्टोरेज 

अगर आप 25 से 35 हजार रुपये के बजट में एक दमदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बस कुछ दिनों का इंतजार कर लीजिए। iQOO Z9 Pro जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है। इसे कंपनी वाइट और ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है। इसमें आपको 12GB तक की बड़ी रैम और 256GB तक की स्टोरेज उपलब्ध कराई जा सकती है। 

लीक्स की मानें तो आईक्यू इस अपकमिंग स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले वाला पैनल दे सकता है। अगर इसके फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें OIS फीचर के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को मार्केट में iQOO Z7 Pro  के सक्सेसर के तौर पर आ सकता है। 

iQOO Z9 Pro के संभावित फीचर्स

  1. iQOO Z9 Pro में आपको 6.7 इंच का 3D कर्व्ड एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले मिल सकता है। 
  2. स्मार्टफोन में 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। 
  3. स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 वाला दमदार मिडरेंज प्रोसेसर मिल सकता है। 
  4. स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। 
  5. आईक्यू के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 
  6. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4600mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- चोरी हुए फोन से घर बैठे डिलीट कर सकते हैं UPI ID, फॉलो करें ये आसान स्टेप्स