A
Hindi News टेक न्यूज़ iQOO 13 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर, भारत में जल्द होगी एंट्री!

iQOO 13 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर, भारत में जल्द होगी एंट्री!

iQOO ने पिछले कुछ सालों में एक से बढ़कर एक धांसू स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने साल 2023 दिसंबर में iQOO 12 को बाजार में पेश किया था। अब कंपनी अपना एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQOO 13 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसमें आपको धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं।

iqoo 13, iqoo 13 sale, iqoo 13 price, iqoo 13 feature, iqoo 13 specifcations, iqoo 13 india launch- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो बाजार में आने वाला है आईक्यू का एक और नया स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू ने पिछले साल 2023 में अपना फ्लैगशिप iQOO 12 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दमदार फीचर्स के साथ पेश किया था। अब कंपनी अपने फैंस के लिए एक और प्रीमियम स्मार्टफोन लाने की प्लानिंग कर रही है। iQOO इन दिनों iQOO 13 पर काम कर रही है। लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन भी फ्लैगशिप फीचर्स के साथ मार्केट में दस्तक देगा। 

कंपनी की तरफ से iQOO 13 की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक किसी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है लेकिन इसको लेकर लगातार लीक्स आनी शुरू हो गई हैं। iQOO 12 ने फैंस को खूब इंप्रेस किया था। ऐसे में स्मार्टफोन यूजर्स को उम्मीद है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में कुछ तगड़े फीचर्स मिल सकते हैं। फैंस बेसब्री के साथ iQOO 13 का इंतजार कर रहे हैं। 

बाजार में जल्द देगा दस्तक

iQOO 13 लॉन्च से पहले IMEI डेटा बेस पर लिस्ट हो चुका है ऐसे में माना जा रहा है कि इसकी लॉन्चिंग को अब ज्यादा समय नहीं है। पिछले महीने सामने आई एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि कंपनी इसे इस साल के अंत से पहले ग्लोबल मार्केट समेत भारतीय बाजार में उतार सकती है। 

iQOO 13 को लेकर लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में लॉन्च से संबंधित एक बड़ा अपडेट दिया गया है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसे बाजार में 1 दिसंबर से 10 दिसंबर के बीच में लॉन्च कर सकती है। लीक्स की मानें तो अपकमिंग स्मार्टफोन एक स्लीक डिजाइन के साथ भारत में आ सकता है। 

iQOO 13 के स्पेसिफिकेशन 

  1. iQOO 13 में आपको 6.78 इंच की 2K रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिल सकती है। 
  2. लैग फ्री परफॉर्मेंस के लिए इसमें आपको 144hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। 
  3. iQOO 13 में आपको 16GB तक की रैम और 512GB तक की इनटरनल स्टोरेज मिल सकती है। 
  4. हाई स्पीड परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 
  5. iQOO 13 को 6150mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50+50+50 मेगापिक्सल के सेंसर हो सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- X पर 200 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले शख्स बने एलन मस्क, जानें टॉप 5 में कौन-कौन