A
Hindi News टेक न्यूज़ 10 मिनट में घर पहुंचेगा iPhone 16, इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिलेंगे कई धांसू ऑफर्स

10 मिनट में घर पहुंचेगा iPhone 16, इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिलेंगे कई धांसू ऑफर्स

iPhone 16 की सेल भारत में शुरू हो चुकी है। आप ऐपल स्टोर, कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ ई-कॉमर्स फ्लेटफॉर्म से iPhone 16 की खरीदारी कर सकते हैं। आपको बता दें कि एक कंपनी अपन ग्राहकों के लिए धांसू ऑफर लेकर आई है। अब आप सिर्फ 10 मिनट में iPhone 16 को घर मंगा सकते हैं।

iPhone 16, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro Max, iPhone 16 Blinkit, iPhone 16 Price- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो ब्लिंकिट सिर्फ 10 मिनट में पहुंचाएगा नया आईफोन।

Apple ने भारत समेत ग्लोबल मार्केट में iPhone 16 की सेल शुरू कर दी है। मुंबई और दिल्ली के ऐपल स्टोर पर फर्स्ट सेल में ही हजारों की तादात में लोग iPhone 16 की खरीदारी करने पहुंचे। ऐपल स्टोर के साथ साथ कंपनी iPhone 16 को फ्लिपकार्ट-अमेजन और दूसरे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सेल कर रही है। अगर आप भी आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अब सिर्फ 10 मिनट में आपके घर पर आईफोन 16 पहुंचेगा। 

दरअसल पॉपुलर ई-कॉमर्स वेबसाइट ब्लिंकिट आपको सिर्फ 10 मिनट में iPhone 16 की डिलीवरी करेगा। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं। इस तरह का दावा ब्लिंकिट के फाउंडर अलबिंदर ढींढसा अपने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में किया है। आइए आपको पूरी डिटेल जानकारी देते हैं। 

अलबिंदर ढींढसा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'बिल्कुल नया iPhone 16 सिर्फ 10 मिनट में आपके पास' उन्होंने बताया कि हमने लगातार तीसरी बार यूनिकॉर्न स्टोर्स के साथ साझेदारी की है।  ऐसा करने के पीछे हमारा मकसद दिल्ली एनसीआर, पुणे, बेंगलुरू और मुंबई के ग्राहकों को जल्द से जल्द नया iPhone मिल सके। 

ढींढसा  ने अपने ग्राहकों को यह भी बताया कि वह ब्लिंकिट से iPhone 16 को अतिरिक्त ऑफर्स के साथ साथ इंस्टेंट डिस्काउंट और साथ में EMI के ऑप्शन के ऑप्शन जो यूनिकॉर्न दे रहे हैं उसके साथ खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ब्लिंकिट अपने ग्राहकों को iPhone 16 की डिलीवरी कर रहा है। कंपनी iPhone 14 सीरीज के यूनिकॉर्न के साथ जुड़ी हुई है। ब्लिंकिट ने दावा किया कि iPhone 16 की सेल शुरू होने कुछ ही घंटे के अंदर  300 आईफोन्स को बेज दिए। 

यह भी पढ़ें- Airtel यूजर्स की बल्ले-बल्ले, आ गया 28 दिन की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान