A
Hindi News टेक न्यूज़ iPhone 15 Pro Max के अचानक गिर गए दाम, Flipkart ने आईफोन लवर्स की कराई मौज

iPhone 15 Pro Max के अचानक गिर गए दाम, Flipkart ने आईफोन लवर्स की कराई मौज

iPhone 15 Pro Max की कीमत में भारी कटौती की गई है। एप्पल के इस प्रीमियम आईफोन को iPhone 16 से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में आईफोन यूजर्स को बंपर ऑफर दिया जा रहा है।

iPhone 15 Pro Max Price cut- India TV Hindi Image Source : FILE iPhone 15 Pro Max Price cut

iPhone 15 Pro Max की कीमत में भारी कटौती की गई है। एप्पल का यह प्रीमियम आईफोन लॉन्च प्राइस से हजारों रुपये सस्ते में मिल रहा है। iPhone 16 सीरीज लॉन्च होने के बाद कंपनी ने अपने इस प्रो मैक्स मॉडल को डिसकन्टिन्यू कर दिया है। एप्पल स्टोर पर यह फोन बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है। हालांकि, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर चल रहे फेस्टिव सीजन सेल में यह आईफोन हजारों रुपये सस्ते में मिलेगा।

मिल रहा जबरदस्त ऑफर

Flipkart पर iPhone 15 Pro Max की शुरुआती कीमत 1,21,999 रुपये है, जो लॉन्च प्राइस से 13 हजार रुपये कम है। वहीं, इसके 512GB वाले वेरिएंट को 1,26,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। इसे 1,54,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में 4,000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट UPI पेमेंट करने पर मिल रहा है। वहीं, HDFC कार्ड पर 3,000 रुपये तक बचाया जा सकता है। कंपनी की तरफ से बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। पुराने iPhone 14 Pro को एक्सचेंज कराने पर इस आईफोन को 70 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है।

Image Source : FlipkartiPhone 15 Pro Max price cut

iPhone 15 Pro Max के फीचर्स

iPhone 15 Pro Max में 6.7 इंच का Super Retina XDR OLED डिस्प्ले मिलता है, जो डायनैमिक आईलैंड डिजाइन से लैस है। फोन का डिस्प्ले 2796 x 1290 पिक्सल रेजलूशन को सपोर्ट करता है। इस फोन में 2000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है।

एप्पल का यह आईफोन A17 Pro Bionic चिप के साथ आता है। यह प्रोसेसर AI फीचर को सपोर्ट करता है। फोन में 1TB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। यह आईफोन बड़ी बैटरी और USB Type C चार्जिंग फीचर के साथ आता है। इसमें फास्ट वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। साथ ही, यह IP68 रेटेड है, जिसकी वजह से पानी और धूल-मिट्टी में भी यह खराब नहीं होगा।

iPhone 15 Pro Max के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 48MP का मेन कैमरा मिलता है। इसके अलावा 12MP के दो और कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इस आईफोन में 12MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - BSNL लाया एक और सस्ता प्लान, 250 रुपये से कम में सबकुछ मिलेगा फ्री

Latest Tech News