A
Hindi News टेक न्यूज़ iPhone 15 Plus 128GB की औंधे मुंह गिरी कीमत, Flipkart में आया बंपर डिस्काउंट

iPhone 15 Plus 128GB की औंधे मुंह गिरी कीमत, Flipkart में आया बंपर डिस्काउंट

ऐपल आईफोन को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट इस समय अपने ग्राहकों को iPhone 15 Plus पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दे रही है। दिवाली से पहले iPhone 15 Plus को लोवेस्ट प्राइस में खरीदने का शानदार मौका है।

iPhone 15 Discount Offer, iPhone 15 Price cut, iPhone 15 Price drop, iPhone 15 Sale Offer, iPhone 15- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो आईफोन 15 के दाम में आई बड़ी गिरावट।

आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म आईफोन्स पर तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स दे रहे हैं। अगर आप महंगे होने की वजह से iPhone 16 नहीं खरीद पा रहे हैं तो अभी आप डिस्काउंट के साथ iPhone 15 को खरीद सकते हैं। iPhone 15 Plus में इस समय धमाकेदार ऑफर ग्राहकों को दिया जा रहा है। 

आपको बता दें कि दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए आईफोन पर बंपर छूट लेकर आया है। फ्लिपकार्ट के डिस्काउंट ऑफर ने दिवाली से पहले ग्राहकों की मौज करा दी है। ई-कॉमर्स वेबसाइट के ऑफर ने iPhone 15 Plus को इस समय एक वैल्यू फॉर मनी डिवाइस बना दिया है। आइए आपको बताते हैं कि किन यूजर्स के लिए यह स्मार्टफोन बेस्ट रहेगा और कैसे आपको डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। 

अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन यूजर हैं जो कई साल तक एक ही स्मार्टफोन चलाते हैं तो आपके लिए iPhone 15 Plus एक बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इसमें यूजर्स की जरूरत को देखते हुए कई तरह के टॉप नॉच फीचर्स दिए गए हैं। इसके लिए अलावा ऐपल के इस आईफोन में आपको कई सालों तक OS और सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा। इससे आपको इसमें लगातार हाई स्पीड परफॉर्मेंस मिलने वाली है। 

iPhone 15 Plus डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर iPhone 15 Plus इस समय 79,900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। यह प्राइस इसके 128GB वेरिएंट की है। फेस्टिव सेल ऑफर में कंपनी करोड़ों ग्राहकों को इस पर 17% का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के साथ आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को सिर्फ 65,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। 5% का कैशबैक लेने के लिए आपको  Flipkart Axis Bank Credit Card से खरीदारी करने पड़ेगी। Axis Bank Credit Card से खरीदारी करने पर आपको 1000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। 

Image Source : फाइल फोटोई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए लाई बंपर डिस्काउंट ऑफर।

फ्लिपकार्ट तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आप iPhone 15 Plus को खरीदने पर अपने पुराने फोन को 40 हजार रुपये तक में एक्सचेंज करा सकते हैं। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो बता दें कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके फोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

iPhone 15 Plus के दमदार फीचर्स

  1. iPhone 15 Plus को साल 2023 में लॉन्च किया गया था। इसमें आपको ग्लास बैक पैनल के साथ एल्यूमिनियम फ्रेम मिलता है। 
  2. इसमे आपको 6.7 इंच की सुपर रेटिना डिस्प्ले दी गई है जिसमें HDR10, Dolby Vision और 2000 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें Ceramic Shield glass दिया गया है। 
  4. iPhone 15 Plus में ऐपल ने  A16 Bionic चिपसेट दिया है। 
  5. इसमें आपको 6GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 48+12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  8. iPhone 15 Plus में 4383mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें- BSNL यूजर्स की बल्ले-बल्ले, 105 दिन तक फ्री कॉलिंग की टेंशन हुई खत्म