A
Hindi News टेक न्यूज़ iPhone 15 256GB में हुआ बड़ा प्राइस कट, Flipkart में एक झटके में गिरी कीमत

iPhone 15 256GB में हुआ बड़ा प्राइस कट, Flipkart में एक झटके में गिरी कीमत

Flipkart में इस समय साल की सबसे बड़ी BBD Sale चल रही है। सेल ऑफर में स्मार्टफोन्स पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप iPhone लेना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट ने iPhone 15 के दाम में बड़ा प्राइस कट किया है।

सेल ऑफर में आईफोन 15 के...- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सेल ऑफर में आईफोन 15 के दाम हुए धड़ाम।

iPhone 15 256GB Price cut Offer: फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इस मौके पर ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन मार्केट में धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप इस साल अपने लिए आईफोन खरीदना चाहते हैं तो अभी सबसे बढ़िया मौका है। फ्लिपकार्ट ने इस समय ग्राहकों के लिए iPhone 15 में बड़ा प्राइस कट किया है जिसके बाद आप इसे अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। 

iPhone 15 को ऐपल की तरफ से पिछले साल अक्तूबर में लॉन्च किया गया था। हाल में ऐपल ने iPhone 16 सीरीज को पेश कर दिया है जिसके बाद पुराने मॉडल्स के दाम तेजी से गिरे हैं। नया आईफोन आने के बाद iPhone  15 भी पहले से ज्यादा सस्ता हो गया है। फ्लिपकार्ट BBD Sale ऑफर में कंपनी iPhone 15 पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ दूसरे कई सारे ऑफर्स भी दे रहा है जिससे ये और भी सस्ता हो जाता है। 

iPhone 15 के दाम गिरते ही इसकी डिमांड तेजी से बढ़ी है। ऐसे में अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको स्टॉक खत्म होने से पहले ही खरीदारी कर लेना चाहिए। आइए आपको iPhone 15 256GB वेरिएंट पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं। 

iPhone 15 में सबसे बड़ा प्राइस कट

फ्लिपकार्ट में इस समय iPhone 15 का 256GB वेरिएंट 79,900 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन आपको इसे खरीदने के लिए इतने पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे। फ्लिपकार्ट अभी BBD Sale ऑफर में इस मॉडल पर 14% का धमाकेदार डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 67,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Image Source : फाइल फोटोफ्लिपकार्ट ने iPhone 15 के दाम में की बड़ी कटौती।

बैंक-एक्सचेंज ऑफर में होगी बड़ी बचत

फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते समय अगर आप Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो इस पर आपको 5% तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं अगर आप HDFC Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 

अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे BBD Sale में एक्सचेंज भी करा सकते हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को 38,050 रुपये तक में एक्सचेंज करा सकते हैं। मतलब एक्सचेंज ऑफर में आपकी भारी भरकम बचत होने वाली है। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज वैल्यू आपको पुराने फोन की कंडीशन पर के आधार पर ही मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Jio के 72 दिन वाले प्लान ने BSNL की कर दी हवा टाइट, 164GB 5G डेटा से होगा फुल-टू एंटरटेनमेंट