A
Hindi News टेक न्यूज़ 11 रुपये में iPhone 13! Flipkart के इस ऑफर से कई यूजर्स 'हैप्पी' तो कई ने कहा 'स्कैम'

11 रुपये में iPhone 13! Flipkart के इस ऑफर से कई यूजर्स 'हैप्पी' तो कई ने कहा 'स्कैम'

फ्लिपकार्ट का 11 रुपये में iPhone 13 वाला ऑफर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कई यूजर ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के इस ऑफर को स्कैम बताया है, जबकि कई ने इस पर खुशी जाहिर की है।

iPhone 13 offer on Flipkart- India TV Hindi Image Source : FILE iPhone 13 offer on Flipkart

Flipkart पर 26 सितंबर से Big Billion Days Sale की शुरुआत हो रही है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ही यूजर्स की मौज करा दी। कंपनी ने मात्र 11 रुपये में iPhone 13 बेचने का दावा किया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के इस ऑफर से कई यूजर्स खुश नजर आए, तो कई ने इसे मार्केटिंग स्टंट बताते हुए मजे लिए हैं। 

11 रुपये में iPhone 13!

फ्लिपकार्ट पर 22 सितंबर की रात 11 बजे iPhone 13 को 11 रुपये में बेचा गया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर था, जिसमें एप्पल के 2021 में लॉन्च हुए आईफोन 13 को महज 11 रुपये में बेचने का दावा किया गया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का यह एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसमें ज्यादा से ज्यादा ऑनलाइन ट्रैक्शन प्राप्त किया जा सके। हालांकि, कुछ यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के मजे लिए हैं। वहीं, कुछ यूजर ने इस ऑफर के साथ 11 रुपये में iPhone 13 खरीदने का दावा किया है।

Image Source : FILEiPhone 13 at Rs 11

यूजर्स ने बताया 'स्कैम'

कई यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह दावा किया है कि 11 रुपये वाले इस ऑफर में iPhone 13 खरीदने के लिए 'Buy Now' वाला बटन क्लिकेबल नहीं था। इसके बाद यूजर्स को आउट ऑफ स्टॉक का Error मैसेज मिल रहा था। कई यूजर ने इसे फ्लिपकार्ट का स्कैम बताया है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब फ्लैश सेल के नाम पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को झटका लगा है। कंपनियां सस्ते ऑफर के नाम पर अपने प्लेटफॉर्म पर ट्रैक्शन बढ़ाती हैं।

कुछ यूजर्स हुए हैप्पी

कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म को शुक्रिया कहा है। उन्होंने दावा किया है कि वे 11 रुपये में iPhone 13 खरीदने में कामयाब रहे हैं।

Amazon पर 26 सितंबर से शुरू हो रहे सेल में iPhone 13 को 37,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। इस आईफोन की मौजूदा कीमत 49,990 रुपये है। अमेजन पर iPhone 13 की यह अब तक की सबसे कम कीमत है।

यह भी पढ़ें - Vodafone-Idea ने यूजर्स बढ़ाने के लिए चली नई चाल, 200 रुपये से कम में लॉन्च किए 4 नए रिचार्ज प्लान