A
Hindi News टेक न्यूज़ 17 अक्टूबर को स्मार्टफोन बाजार में होगा बड़ा धमाल, Samsung का अब क्या होगा?

17 अक्टूबर को स्मार्टफोन बाजार में होगा बड़ा धमाल, Samsung का अब क्या होगा?

अगर आप एक नया फ्लिप या फिर फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। मार्केट में आने वाले कुछ दिनों में एक नया फ्लिप फोन दस्तक देने जा रहा है। नया फ्लिप स्मार्टफोन सैमसंग और मोटोरोला की टेंशन बढ़ा सकता है।

Infinix ZERO Flip 5G Launch, Infinix Zero flip 5G Camera, specs revealed, launch on 17 october- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो बाजार में दस्तक देने जा रहा है नया फ्लिप स्मार्टफोन।

पिछले कुछ में स्मार्टफोन बाजार में फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज तेजी से बढ़ा है। सैमसंग, मोटोरोला, टेक्नो, वीवो जैसे कई सारे ब्रैंड फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को पेश कर चुके हैं। अब इस कड़ी में एक और स्मार्टफोन मेकर कंपनी का नाम जुड़ने जा रहा है। इनफिनिक्स जल्द ही भारत में अपना पहला फ्लिप स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। इनफिनिक्स के अपकमिंग फ्लिप फोन का नाम Infinix ZERO Flip 5G है। 

आपको बता दें कि इनफिनिक्स Infinix ZERO Flip 5G को भारतीय बाजार में 17 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रहा है। मार्केट में इस समय फ्लिप और फोल्डेबल फोन में सैमसंग और मोटोरोला का ही वर्चस्व है। ऐसे में Infinix ZERO Flip 5G की सीधी टक्कर इन्हीं दोनों कंपनियों से होने वाली है। लॉन्च से पहले इनफिनिक्स ने अपने फ्लिप फोन के फीचर्स का खुलासा कर दिया है। 

सैमसंग-मोटोरोला की बढ़ेगी टेंशन

मार्केट में इस समय मौजूद फ्लिप और फोल्डेबल के प्राइस काफी ज्यादा हैं। ऐसे में सभी लोगों के लिए इन्हें अफोर्ड कर पाना बेहद मुश्किल है। इसलिए मार्केट में जगह बनाने के लिए इनफिनिक्स Infinix ZERO Flip 5G को एक अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो सैमसंग की टेंशन बढ़ सकती है। 

Infinix ZERO Flip 5G में होंगे दमदार फीचर्स

Infinix ZERO Flip 5G के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें आपको 50+50 मेगापिक्सल का टॉप नॉच कैमरा सेंसर मिलने वाला है। कैमरे में आपको OIS और Ultra Steady Mode का सपोर्ट मिलेगा। इसके फ्रंट साइड में आपको 50MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा। इसमें आपको 3.64 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगी जिसमें 120hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। इनर डिस्प्ले की बात करें तो यह आपको 6.9 इंच की मिलेगी। डिस्प्ले में आपको Gorilla Glass Victus 2 की प्रोटेक्शन दी जाएगी। Infinix ZERO Flip 5G में आपको बड़ी बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट देखने को मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें- 1 साल तक रिचार्ज की 'नो टेंशन', Jio के इस प्लान से करोड़ों यूजर्स की हुई मौज