A
Hindi News टेक न्यूज़ Infinix जल्द लॉन्च करेगा दमदार टैबलेट, 11 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

Infinix जल्द लॉन्च करेगा दमदार टैबलेट, 11 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

अगर आप गेमिंग करने का शौक रखते हैं और एक नया टैबलेट लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स अब टैबलेट के मार्केट में कदम रखने जा रही है। इफिनिक्स जल्द ही बाजार में अपना एक नया टैबलेट Infinix XPad पेश करने वाली है। इसमें आपको धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं।

Infinix, Infinix Xpad, Infinix Xpad Launch, Infinix Xpad Features, Infinix Xpad Price, Infinix Xpad - India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो इनफिनिक्स बाजार में पेश करने वाला है दमदार टैबलेट।

अगर आप एक टैबलेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स अब टैबलेट के मार्केट में एंट्री करने जा रही है। कंपनी जल्द ही अपना Infinix XPad बाजार में पेश कर सकती है। इनफिनिक्स का यह पहला टैबलेट होगा। मार्केट में आने से पहले ही इसके फीचर्स सामने आ चुके हैं। फिलहाल अभी कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। 

स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स ने अपने अपकमिंग टैबलेट की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की। लीक्स के मुताबिक इस टैबलेट को कंपनी बाजार में Infinix XPad के नाम से पेश करेगी। इनफिनिक्स इसे अफोर्डेबल प्राइस में दमदार फीचर्स के साथ ला सकती है। 

Infinix XPad में मिलेंगे दमदार फीचर्स

लीक्स में सामने आए फीचर्स की माने तो इसमें ग्राहकों को 11 इंच का दमदार डिस्प्ले मिलने वाला है। डिस्प्ले में 1,920 x 1,200 पिक्सल का रेजोल्यूशन के साथ 440 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। इस टैबलेट में कंपनी परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G99 Ultimate प्रोसेसर देगी। इस टैबलेट से आप डेली रूटीन वर्क के साथ आसानी से अपने प्रोफेशनल्स काम भी कर सकेंगे। 

आपको बता दें कि Infinix XPad में आपको 7000mAh बैटरी के साथ 18W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। रैम और स्टोरेज सेक्शन की बात करें तो इसमें आपको 8GB तक की रैम और 128GB के साथ साथ 256GB की स्टोरेज मिलेगी। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। 

गेमर्स के लिए होंगे खास फीचर्स

अगर आप एक गेमर हैं तो आपको Infinix XPad नेक्स्ट लेवल का एक्सपीरियंस देने वाला है। इसमें गेमर्स के लिए XArena Game Space का सपोर्ट मिलेगा। यह 3 अलग-अलग पॉवर मोड्स पर काम करेगा। इनफिनिक्स इसमें अपना खुद का Folax असिस्टेंट भी देगी जो कि ओपनएआई के चैटजीपीटी के साथ इंटीग्रेटेड होगा। 

यह भी पढ़ें- BSNL लॉन्च करेगा 200MP कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन! कंपनी ने ट्वीट करके यूजर्स को दी ये जानकारी