A
Hindi News टेक न्यूज़ Infinix Hot 50 में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, सेल ऑफर में 10 हजार रुपये से कम हुई कीमत

Infinix Hot 50 में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, सेल ऑफर में 10 हजार रुपये से कम हुई कीमत

अगर आप लो बजट में एक बढ़िया स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आप Infinix Hot 50 5G को खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया था। फ्लिपकार्ट की सेल में इस स्मार्टफोन पर हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है

Infinix Hot 50 5G, Infinix Hot 50 5G Price, Infinix Hot 50 5G Price cut, Infinix Hot 50 5G Discount - India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो इनफिनिक्स के स्मार्टफोन में आई बंपर गिरावट।

कम दाम में एक अच्छा फोन खरीदने की प्लानिंग है तो आपके पास अभी शानदार मौका है। इस समय फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है और सेल ऑफर में बजट से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन्स तक में तगड़े ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आपका बजट कम है तो फ्लिपकार्ट की सेल आपके लिए बेहद फायदेमंद रहने वाली है। सेल ऑफर में आप अभी Infinix Hot 50 5G बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि इनफिनिक्स ने इस स्मार्टफोन को हाल ही में भारतीय बाजार में उतारा है।  अगर आप गेमिंग करते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको खूब पसंद आने वाला है। जिस प्राइस सेगमेंट में Infinix Hot 50 5G आता है उसमे दूसरे स्मार्टफोन की तुलना में एक दमदार प्रोसेसर, बढ़िया कैमरा, बड़ी रैम और ज्यादा स्टोरेज का ऑप्शन मिल जाता है। फ्लिपकार्ट की सेल में इसके दाम में औंधे मुंह गिरावट आई है। 

लेटेस्ट स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर

Infinix Hot 50 5G इस समय फ्लिपकार्ट पर 14,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन, सेल ऑफर में इसके दाम में 26% का प्राइस ड्रॉप हुआ है। डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इसे सिर्फ 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ कंपनी ग्राहकों को इस पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। 

Image Source : फाइल फोटोसेल ऑफर में लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत हुई धड़ाम।
अगर आप Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो  आपको 5% तक का कैशबैक मिलता है। वहीं अगर आप HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। फ्लिपकार्ट आपको भारी भरकम एक्सचेंज ऑफर भी देता है। इसमें आप पुराने फोन को 8,500 रुपये तक में एक्सचेंज कर सकते हैं। 

Infinix Hot 50 5G के फीचर्स

Infinix Hot 50 5G में कंपनी ने 6.7 इंच की डिस्प्ले दी है।
डिस्प्ले में आपको IPS LCD पैनल के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट, 480 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 
इसमें आपको Mediatek Dimensity 6300 प्रोसेसर मिलता है। 
Infinix Hot 50 5G में आपको 8GB तक की रैम और 128GB तक स्टोरेज मिलती है। 
फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का है। 
सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा मिलता है। 
स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होती है। 

यह भी पढ़ें- Amazon Sale: 10 हजार रुपये से कम में मिल रहे हैं ये धांसू Tablet, कुछ ही घंटे का बचा है मौका