A
Hindi News टेक न्यूज़ Infinix GT 20 Pro 5G की पहली सेल, 12GB RAM वाले गेमिंग फोन पर हजारों रुपये का डिस्काउंट

Infinix GT 20 Pro 5G की पहली सेल, 12GB RAM वाले गेमिंग फोन पर हजारों रुपये का डिस्काउंट

Infinix GT 20 Pro 5G की पहली सेल आज यानी 28 मई को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जा रही है। पहली सेल में इस बजट गेमिंग स्मार्टफोन की खरीद पर तगड़े ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस फोन में 45W फास्ट चार्जिंग समेत कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं।

Infinix GT 20 Pro 5G First Sale- India TV Hindi Image Source : FILE Infinix GT 20 Pro 5G First Sale

Infinix GT 20 Pro 5G गेमिंग स्मार्टफोन को पिछले दिनों भारत में लॉन्च किया गया था। इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन की पहली सेल आज यानी 28 मई को Flipkart पर आयोजित की जा रही है। पहली सेल में फोन की खरीद पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही साथ यूजर्स को गेमिंग एक्सेसरीज भी ऑफर की जा रही है। इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Infinix GT 10 Pro का अपग्रेड मॉडल है। फोन के बैक में Glyph लाइटिंग जैसे कई यूनीक फीचर्स दिए गए हैं।

Infinix GT 20 Pro पर ऑफर

इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन- 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB में आता है। फोन की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 26,999 रुपये में आता है।  पहली सेल में कंपनी इस फोन की खरीद पर 2,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसे तीन कलर ऑप्शन- Mecha Blue, Mecha Silver और Mecha Orange में खरीदा जा सकता है।

Infinix GT 20 Pro के फीचर्स

इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन 6.78 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 144Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। वहीं, इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स तक है। इस गेमिंग स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 Ultimate प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में दिए गए डेडिकेटेड गेमिंग प्रोसेसर में 90FPS पर गेमिंग की जा सकती है। इसके अलावा इसमें VC कूलिंग फीचर भी मिलता है।

फोन में 12GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। फोन के बैक में Cyber Mecha डिजाइन दिया गया है। Infinix GT 20 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 108MP का मेन OIS कैमरा, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा।

यह गेमिंग स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड XOS 14 पर काम करता है। कंपनी का यह ऑपरेटिंग सिस्टम बिना किसी ब्लॉटवेयर के आता है। इसके अलावा फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 45W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन में बाईपास चार्जिंग दिया गया है। साथ ही, यह JBL के डुअल स्पीकर के साथ आता है।