A
Hindi News टेक न्यूज़ iPhone 14 Plus 128GB की दिवाली से पहले घट गई कीमत, पॉकेट में बच जाएंगे 15 हजार से ज्यादा रुपये

iPhone 14 Plus 128GB की दिवाली से पहले घट गई कीमत, पॉकेट में बच जाएंगे 15 हजार से ज्यादा रुपये

दिवाली के मौके पर iPhone 15 को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के मौके पर ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर भारी भरकम छूट दे रही है। ऐसे में आप अभी iPhone 15 Plus 128GB वेरिएंट को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Plus Discount, iPhone 15 Discount Offer, iPhone 15 Plus Price c- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो iPhone 15 Plus को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

एंड्रॉयड की जगह नया आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अभी जैसा मौका दोबारा नहीं आएगा। साल का सबसे बड़ा त्यौहार दिवाली के अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं। ऐसे में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अपने ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रहे हैं। इस समय आईफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर चल रहे हैं। अगर किसी एक वेरिएंट की बात करें तो iPhone 15 Plus 128GB को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका है। 

दिवाली से ठीक पहले फ्लिपकार्ट ने iPhone 15 Plus के दाम में बड़ी कटौती कर दी है। फ्लिपकार्ट ने इसके 128GB वेरिएंट के दाम एकदम से घटा दिए हैं। ऐसे में आप बेस वेरिएंट की जगह iPhone 15 के इस अपर वेरिएंट की तरफ जा सकते हैं। आईफोन्स में मिलने वाला यह धमाकेदार ऑफर कुछ ही दिन के लिए हैं। ऐसे में अगर आप अभी इसकी खरीदारी करते हैं तो आप 15 हजार रुपये तक की सीधी बचत कर पाएंगे। 

Flipkart में धड़ाम हुई iPhone 15 की कीमत

Flipkart में iPhone 15 Plus का 128GB वेरिएंट इस समय 79,900 रुपये में लिस्टेड है। हालांकि आपको अब इतने रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है। Big Diwali Sale Offer में कंपनी ग्राहकों को इस पर 18% की डायरेक्ट छूट दे रही है। ऑफर के साथ अभी आप इसे सिर्फ 64,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप सिर्फ फ्लैट डिस्काउंट का फायदा लेते हैं तो लगभग 15 हजार रुपये की बचत कर पाएंगे। 

Image Source : फाइल फोटोदिवाली से पहले iPhone 15 Plus की कीमत में आई बड़ी गिरावट।

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को आईफोन 15 प्लस खरीदने पर भी अपने दूसरे रेगुलर ऑफर्स दे रहा है। अगर आप Flipkart Axis Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो 5% का कैशबैक मिल जाएगा। इसके अलावा अगर आप SBI Credit Card से EMI पर खरीदते हैं तो आप 1250 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट के साथ खरीदारी करने पर आपको एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने का भी मौका मिलेगा। कंपनी ग्राहकों को इस स्मार्टफोन पर 38 हजार रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। अगर आपके फोन की कंडीशन बहुत अच्छी है और आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है आपकी बल्ले-बल्ले होने वाली है। आप iPhone 15 Plus 128GB वेरिएंट को करीब 25 हजार रुपये में ही घर ले जाएंगे। 

iPhone 15 Plus के फीचर्स

iPhone 15 Plus को ऐपल ने साल 2023 में लॉन्च किया था। इसमें आपको एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ ग्लास बैक पैनल मिलता है। यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलता है जिसमें Super Retina XDR OLED पैनल दिया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें Ceramic Shield glass इस्तेमाल किया गया है। 

आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन iOS17 पर रन करता है। परफॉर्मेंस के लिए ऐपल ने इसमें Apple A16 Bionic चिपसेट दिया है। इसमें आपको 6GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज ऑप्शन मिलती है। फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 48+12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4383 mAh की बैटरी दी गई है  जो कि 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें- Airtel ने करोड़ों यूजर्स को दिया झटका, अचानक बंद कर दी ये बड़ी सर्विस