A
Hindi News टेक न्यूज़ Samsung Galaxy S24+ हो गया सस्ता, डिस्काउंट के साथ सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका

Samsung Galaxy S24+ हो गया सस्ता, डिस्काउंट के साथ सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका

सैमसंग ने इसी साल जनवरी के महीने में अपनी प्रीमियम Galaxy S24 5G सीरीज को लॉन्च किया था। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत में बड़ी कटौती हुई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में इस फोन पर हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

samsung galaxy s24, samsung galaxy s24 price, discount on samsung galaxy s24, samsung galaxy s24 spe- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सैमसंग का प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती।

सैमसंग स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। सैमसंग ने इस साल जनवरी के तीसरे सप्ताह में अपने प्रीमियम Galaxy S24 5G सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में कंपनी ने तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे। अगर आप सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन के दाम कम होने का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए गुड न्यूज है। सीरीज के Galaxy S24 Plus 5G के दाम में बड़ी कटौती कर दी गई है। आप इस फोन को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि Samsung Galaxy S24 Plus में कंपनी ने सेगमेंट के दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। इस स्मार्टफोन में  LTPO AMOLED पैनल के साथ 6.2 इंच की डिस्प्ले मिलती है। हाई स्पीड परफॉर्मेंस के लिए इसमें Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आप मल्टी टास्किंग के साथ साथ हैवी टास्क वाले काम भी बड़ी स्मूथनेस के साथ कर सकते हैं। आइए आपको इस प्रीमियम स्मार्टफोन में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

प्रीमियम फोन पर तगड़ा डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को Samsung Galaxy S24 Plus को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका दे रहा है। फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन 99,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। कंपनी इसमें अभी ग्राहकों को 20 प्रतिशत की बड़ी छूट ऑफर कर रही है। इस ऑपर के बाद आप Samsung Galaxy S24 Plus को सिर्फ 79,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट ऑफर में आप सीधे सीधे 20 हजार रुपये की बचत कर पाएंगे। 

अगर Samsung Galaxy S24 Plus को खरीदने के लिए Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर आपको 8000 रुपये तक का एडिशनल ऑफ मिल जाएगा। सभी ऑफर्स मिला कर आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर बड़ी बचत कर पाएंगे। 

Samsung Galaxy S24 Plu के दमदार फीचर्स

  1. Samsung Galaxy S24+ में आपको 6.2 इंच का दमदार डिस्प्ले दिया गया है। 
  2. इसमें आपको Dynamic LTPO AMOLED 2X पैनल मिलता है जो कि 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 
  3. डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए स्मार्टफोन में Corning Gorilla Glass Victus 2 की प्रोटेक्शन दी गई है। 
  4. परफॉर्मेंस को बनाए रखने के लिए इस फोन में कंपनी ने Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया है। 
  5. फोन में आपको 8GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50+10+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंक के लिए आपको इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Apple की बड़ी तैयारी, 'मेड इन इंडिया' होंगे iPhone 16 Pro और Pro Max, जानें पूरी डिटेल्स