A
Hindi News टेक न्यूज़ HUAWEI ने Nova Flip के लॉन्च का किया ऐलान, दमदार फीचर्स के साथ इस दिन मार्केट में होगी एंट्री

HUAWEI ने Nova Flip के लॉन्च का किया ऐलान, दमदार फीचर्स के साथ इस दिन मार्केट में होगी एंट्री

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे जल्द ही बाजार में अपना एक नया फ्लिप स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का अपकमिंग फोन HUAWEI Nova Flip होगा। हुवावे ने इसकी लॉन्चिंग की तैयारी कर ली है और अब इसकी लॉन्च डेट का भी खुलासा कर दिया गया है।

huawei, huawei nova flip, mobile news hindi, huawei nova flip, huawei nova flip price,huawei nova fl- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो हुवावे लॉन्च करने जा रहा है दमदार फ्लिप स्मार्टफोन।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे ने पिछले कुछ महीनों में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में पेश किए हैं। कंपनी की तरफ से अब एक फ्लिप स्मार्टफोन को पेश किए जाने की तैयारी की जा रही है। हुवावे का अपकमिंग फ्लिप फोन HUAWEI Nova Flip होगा। कंपनी की तरफ से इसके लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया गया है। 

हुवावे अपने Nova Flip स्मार्टफोन को 5 अगस्त को लॉन्च करेगा। फिलहाल अभी कंपनी इस फोन को अपने होम मार्केट में लॉन्च करेगी। डिजिटल चैट स्टेशन ने अपकमिंग फ्लिप फोन के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा कर दिया है। हुवावे इस फोन को फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स के साथ पेश कर सकता है। 

फ्लिप फोन के बाद लॉन्च होगें टैबलेट

HUAWEI Nova Flip को लॉन्च करने के बाद कंपनी 6 अगस्त को HUAWEI MatePad Pro फ्लैगशिप टैबलेट और HUAWEI MatePad Air भी लॉन्च करेगी। HUAWEI Nova Flip को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा या नहीं फिलहाल इस बारे में कंपनी ने किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। आइए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

दमदार डिस्प्ले के साथ होगा शानदार कैमरा

HUAWEI Nova Flip में आपको 6.94 इंच की LTPO स्क्रीन मिलेगी। स्क्रीन रेजोल्यूशन 2690 x 1136 का होगा। डिस्प्ले की परफॉर्मेंस को बेहतर करने के लिए इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। Nova Flip में आपको आउटर साइड में 2.14 इंच की OLED पैनल वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 

HUAWEI Nova Flip के अगर कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इस फोन के रियर में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। हुवावे ने इस फ्लिप फोन में 4400mAh की बड़ी बैटरी दी है जो कि 66W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होती है। 

यह भी पढ़ें- HMD ला रहा है फ्लिप स्मार्टफोन, टीजर में सामने आई पहली झलक, लॉन्च डेट भी हुई कंफर्म